A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 24 अक्टूबर राशिफल: बुधवार के दिन इन राशियों के लिए हो सकता है खतरनाक, जानें अपना भविष्य

24 अक्टूबर राशिफल: बुधवार के दिन इन राशियों के लिए हो सकता है खतरनाक, जानें अपना भविष्य

आज आश्विन महीने की पूर्णिमा और बुधवार का दिन है। आश्विन महीने की पूर्णिमा को शरद पूर्णिमा कहते हैं। अतः आज शरद पूर्णिमा है और ये बहुत ही महत्वपूर्ण है। आज के दिन चन्द्रमा की रोशनी का बड़ा ही महत्व होता है। बुधवार के साथ-साथ रेवती नक्षत्र के साथ-साथ हर्षण योग बन रहा है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।  

Horoscope 24 October 2018

सिंह राशि
आज आपका दिन सामान्य रहेगा। आज बाहर तेज धूप से परेशान हो सकते हैं। कुछ खास कामों में मन नहीं लगने से आपकी परेशानी बढ़ सकती है। आपका कोई काम अधूरा रह सकता है। एक से ज्यादा काम एक साथ करने की कोशिश फेल हो सकती है। बेहतर होगा पहले एक काम निपटाएं, फिर दूसरा काम करें। आज आपको कोई पार्ट टाईम काम मिलने की संभावना है। माता-पिता का आशीर्वाद लें, आपके साथ सब बेहतर होगा।

कन्या राशि
आज घर पर कोई रिश्तेदार शुभ समाचार लेकर आयेगा। आपको अचानक धन होगा। आपको अपने कामों में दूसरों की राय जरूर लेनी चाहिए, काम आसानी से होंगे। परिवार से आपको स्नेह मिलेगा। दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा। भविष्य को लेकर घर में कई तरह की बातें और प्लानिंग होगी। सही फैसला लेने में आसानी होगी। आज के दिन हनुमान जी को बेसन की मिठाई का भोग लगाएं, आपके सारे काम बनेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News