A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 24 सितंबर राशिफल: मंगलवार का दिन वृश्चिक राशि की जिंदगी में लगाएगा बहार, वहीं जानें अन्य राशियों का हाल

24 सितंबर राशिफल: मंगलवार का दिन वृश्चिक राशि की जिंदगी में लगाएगा बहार, वहीं जानें अन्य राशियों का हाल

आश्विन कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि और मंगलवार का दिन है।

Horoscope- India TV Hindi Horoscope

आश्विन कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि और मंगलवार का दिन है। इसके साथ ही दशमी तिथि यानि दसवें दिन का श्राद्ध किया जायेगा। दशमी तिथि 23 सितम्बर की शाम 06 बजकर 38 मिनट से शुरू हुई थी। वहीं दशमी तिथि को पुष्य नक्षत्र 24 सितम्बर को सुबह 10 बजकर 32 मिनट से शुरू होकर 25 सितम्बर को सुबह 08 बजकर 53 मिनट तक रहेगा । जानें आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज आप माता-पिता के साथ दर्शन के लिए मंदिर जायेंगे। घर में नए मेहमान के आने की संभावना है, जिससे परिवार का माहौल खुशनुमा बन जायेगा। जीवनसाथी के साथ सामंजस्य स्थापित होगा। किसी मित्र के साथ मूवी देखने की प्लानिंग करेंगे। लवमेट के लिए आज का दिन शानदार है। आपको बिजनेस में कोई बड़ा ऑफर मिल सकता है। आज आप कामकाज में बहुत बिजी रहेंगे। किसी खास काम के लिए परिवार के लोगों को आपसे उम्मीदें होगी। आप उन उम्मीदों को पूरा करने में भी सफल रहेंगे। हनुमान चालीसा का पाठ करें, धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

Vastu Tips: घर के दक्षिण दिशा में लगाएं फिनिक्स की तस्वीर या मूर्ति, हर काम में मिलेगी सफलता

वृष राशि
आज परिवार में मांगलिक आयोजन की रूपरेखा बनेगी। आर्ट्स स्टूडेंट्स को अपने टीचर्स का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। किसी विषय में आ रही समस्या आज आसानी से सुलझ जायेगी। सुबह वर्क आउट करने से आप चुस्त-दुरुस्त रहेंगे। आज आपको व्यवसाय से जुड़े सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे। सामाजिक स्तर पर आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। नौकरीपेशा लोगों को कामकाज में लाभ मिलेगा। कार्यस्थल पर आपका प्रदर्शन बहुत शानदार रहेगा। मंदिर में शहद की शीशी दान करें, समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News