A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 25 मई 2019: शनिवार को इन राशियों के खुलेंगे किस्मत के दरवाजे, जानें पूरा भविष्यफल

25 मई 2019: शनिवार को इन राशियों के खुलेंगे किस्मत के दरवाजे, जानें पूरा भविष्यफल

ज्येष्ठ कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि चल रही है। इसके साथ ही सूर्य रोहिणी नक्षत्र में जाएगा। वहीं दूसरी ओर सर्वार्थसिद्ध योग और यायीजयद योग से हर राशि के जातकों को लाभ मिलेगा।

Horoscope 25 may 2019

सिंह राशि
आज आपको पुरानी बातों के झंझट में पड़ने से बचना चाहिए। छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से कुछ लोग आपका विरोध कर सकते हैं। आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना चाहिए। आपको संभलकर बात करनी चाहिए। निवेश के मामले में आपको कोई नई सलाह मिल सकती है। कंप्यूटर स्टूडेंट्स के लिए दिन मिला-जुला रहने वाला है। सफलता पाने के लिए आपको अभी और मेहनत करने की जरूरत है। मंदिर में कुछ देर समय बिताएं, आपकी सभी समस्याओं का हल निकलेगा।
कन्या राशि
आज का दिन सुनहरे पल लेकर आयेगा। नए कार्यों में आपको भाग्य का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। लेखन के क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। करियर में आप नए आयाम स्थापित करेंगे। आज किसी काम में बच्चों की सलाह फायदेमंद रहेगी। आज दोस्तों के साथ मूवी जाने का प्लान बनायेंगे। नौकरीपेशा वालों के लिए दिन फेवरेबल रहने वाला है। ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी। जो लोग फिल्म से जुड़े हैं, उनको आज काम का कोई बढ़िया ऑफर मिल सकता है। मन्दिर में सरसों का तेल दान करें, करियर में सफलता मिलेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News