A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 25 नवंबर 2018 राशिफल: इन राशि वालों को मिल सकता है उनका प्यार, मां दुर्गा को चढ़ाएं लाल चुनरी

25 नवंबर 2018 राशिफल: इन राशि वालों को मिल सकता है उनका प्यार, मां दुर्गा को चढ़ाएं लाल चुनरी

आज मार्गशीष कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि सुबह 06:38 पर ही समाप्त हो चुकी है, फिलहाल मार्गशीष कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि चल रही है जो कि आज पूरा दिन पार करके अगली सुबह 04 बजकर 07 मिनट तक रहेगी। आज की सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि, आज के दिन सुबह 06 बजकर 39 मिनट पर नेपच्यून ग्रह कुंभ राशि में मार्गी हो चुका है।

<p>राशिफल 2018</p>- India TV Hindi राशिफल 2018

नई दिल्ली: आज मार्गशीष कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि सुबह 06:38 पर ही समाप्त हो चुकी है, फिलहाल मार्गशीष कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि चल रही है जो कि आज पूरा दिन पार करके अगली सुबह 04 बजकर 07 मिनट तक रहेगी। आज की सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि, आज के दिन सुबह 06 बजकर 39 मिनट पर नेपच्यून ग्रह कुंभ राशि में मार्गी हो चुका है। नेपच्यून हमारे सौरमंडल का आठवां ग्रह है।

 जानकारी के लिये आपको बता दूं कि बीते जून महीने की 19 तारीख को सुबह 04 बजकर 57 मिनट पर नेपच्यून, यानी वरूण ग्रह कुंभ राशि में वक्री हुआ था और आज फिर से ये कुंभ राशि में ही मार्गी हो गया है और कुछ महीनों तक कुंभ राशि में ही मार्गी होकर रहेगा। जैसे बाकी ग्रहों के राशियों में गोचर या ग्रहों के वक्री या मार्गी होने से सभी राशि वाले लोगों पर प्रभाव पड़ता है, वैसे ही नेपच्यून के कुंभ राशि में मार्गी होने से भी विभिन्न राशि के लोगों पर प्रभाव पड़ेगा। अतः नेपच्यून के कुंभ राशि में मार्गी होने से विभिन्न राशि वाले लोगों पर क्या प्रभाव होगा।

मेष राशि - आज आपका दिन अच्छा रहेगा । इस राशि के वर्किंग लोगों के लिए अच्छे जॉब ऑफर्स आने के योग बन रहे हैं । घर में खुशी का माहौल बनेगा । संतान पक्ष से आज आपको खुशी मिल सकती है । आप अपनी बेहतर सोच से हालात को संभालने में सफल रहेंगे । जीवनसाथी के साथ आपका तालमेल बढ़िया रहेगा । आपको व्यापार में मुनाफा हो सकता है । शिवलिंग पर जल अर्पित करें, आपके सभी काम बनेंगे ।

वृष राशि - आज आपका दिन शानदार रहेगा । लोगों का विश्वास आप पर बना रहेगा । इस राशि के स्टूडेंट्स के लिये आज का दिन अनुकूल है ।
बच्चों की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा । घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा । दाम्पत्य जीवन में आपसी सामंजस्य उत्तम रहेगा । सेहत बेहतर बनी रहेगी । नए लोगों से मुलाकात भविष्य के लिए लाभदायक होगी । गाय को रोटी खिलाएं, आपके प्रेम संबंध मजबूत होंगे ।

Latest Lifestyle News