A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 25 नवंबर 2018 राशिफल: इन राशि वालों को मिल सकता है उनका प्यार, मां दुर्गा को चढ़ाएं लाल चुनरी

25 नवंबर 2018 राशिफल: इन राशि वालों को मिल सकता है उनका प्यार, मां दुर्गा को चढ़ाएं लाल चुनरी

आज मार्गशीष कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि सुबह 06:38 पर ही समाप्त हो चुकी है, फिलहाल मार्गशीष कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि चल रही है जो कि आज पूरा दिन पार करके अगली सुबह 04 बजकर 07 मिनट तक रहेगी। आज की सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि, आज के दिन सुबह 06 बजकर 39 मिनट पर नेपच्यून ग्रह कुंभ राशि में मार्गी हो चुका है।

राशिफल 2018

धनु राशि - आज आपका मन आध्यात्म के प्रति अधिक रहेगा । परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जायेंगे । ऑफिस में किसी काम को लेकर आपकी तारीफ़ होगी। इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन काफी अच्छा है । रचनात्मक काम से आपकोधन लाभ होगा । स्वास्थ्य फिट रहेगा । जरूरी कामों में किसी प्रियजन का साथ मिलेगा । आज सफलता आपके कदम चूमेगी। दुर्गा चालीसा का पाठ करें, आपका दिन मंगलमय होगा।

मकर राशि - वालों आज आपका दिन सामान्य रहेगा । अधिकारियों के साथ अपने व्यवहार में सावधानी रखें । धनलाभ के योग बन रहे हैं  । आपको परिवार के किसी
काम से यात्रा पर जाना पड़ सकता है । इस राशि के लवमेट्स के आपसी रिश्तों में मिठास आएगी  । परिवार का खर्च बढ़ सकता है दिनभर के कामों से आलस्य महसूस हो सकता है । सूर्यदेव को नमस्कार करें, घर के सुख सौभाग्य में वृद्धि होगी ।

Latest Lifestyle News