A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 26 जून राशिफल: बुधवार को यात्रा करने का बन रहा है सबसे अच्छा योग, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

26 जून राशिफल: बुधवार को यात्रा करने का बन रहा है सबसे अच्छा योग, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

आषाढ़ कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि और बुधवार का दिन है। इसके साथ ही उत्तराभाद्र पद नक्षत्र के साथ ही शोभन योग योग बन रहा है।

Horoscope 26 june 2019

तुला राशि
आज का दिन सामान्य रहने वाला है। आज किसी नई नौकरी की पेशकश आपके रास्ते में आने की संभावना बन रही है। प्राइवेट काम करने वाले लोगों को आज विशेष रूप से अच्छे अवसर प्राप्त मिलेंगे। अगर आप अपनी नौकरी बदलने के बारे में सोच रहे है तो आज का दिन सही है। आज किसी से बात करते समय सोच-समझकर बात करें। सुबह से कामकाज में मन लगा रहेगा। पार्टनर से सहयोग मिलने के योग बन रहे हैं। आपका ध्यान अगर पैसों से जुड़े किसी काम में रहेगा तो आने वाले एक-दो दिन तक आपके लिए खास हो सकता है। गाय को रोटी खिलाएं, सब काम बनेंगे।

वृश्चिक राशि
आज पूरे दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। आज किसी खास काम को चुटकियों में पुरा कर लेंगे।  अचानक धनलाभ का अवसर मिल सकता है। रात को टाइम पर सोने से आज खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। इस राशि की महिलाएं आज किटी पार्टी में जा रही हैं तो किस्मत आपके साथ रहेगी। नया वाहन खरीदने के लिए आज का दिन आज का दिन शुभ है। अगर आप नौकरी में हैं तो आज इनकम में बढ़ोत्तरी की सम्भावना बन रही है। बाहर के खान-पान को एवॉएड करें, स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News