A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 27 जुलाई 2018 राशिफल: गुरू पूर्णिमा का असर कुछ इस तरह पड़ेगा इन राशियों पर

27 जुलाई 2018 राशिफल: गुरू पूर्णिमा का असर कुछ इस तरह पड़ेगा इन राशियों पर

आज आषाढ़ शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि और शुक्रवार का दिन है। आज स्नान-दान-व्रतादि की आषाढ़ी पूर्णिमा है और इस आषाढ़ मास की पूर्णिमा को गुरु पूर्णिमा के नाम से भी जाना जाता है। कहते हैं गुरु पूर्णिमा से लेकर अगले चार महीने अध्ययन के लिये बड़े ही उपयुक्त माने जाते हैं। साधु-संत भी इस दौरान एक स्थान पर रहकर स्नान करते हैं।

horoscope

सिंह राशि - आज आपका दिन सामान्य रहेगा ।आज माता-पिता की सलाह आपके लिए कारगर साबित होगी ।आज सफलता आपके आसपास मंडराती रहेगी, आपको उसका मौका उठाना चाहिए । इस राशि के स्टूडेंट्स को पढ़ाई में कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है ।आज किसी जरूरतमंद की सहायता करने से आपको बड़ा फायदा होगा। आज पैरों के दर्द में भी आराम मिलेगा ।आज शिवलिंग पर जल अर्पित करें, पारिवारिक रिश्ते मधुर और मजबूत होंगे।

कन्या राशि - आज का दिन आपके लिए खुशियां लेकर आएगा ।व्यापारी वर्ग को आज अचानक बड़ा फायदा हो सकता है, साथ ही धन लाभ के नये अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं ।घर में कई दिनों से चली आ रही पारिवारिक समस्या भी आज दूर हो जाएगी ।साथ ही सिविल इंजीनियरिंग के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आपको कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है। आज के दिन अपने से बड़ों का आशीर्वाद लें, आपके सभी काम बनते नजर
आयेंगे ।

Latest Lifestyle News