A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 27 नवंबर 2018 राशिफल: मंगलवार को चन्द्रमा और पुष्य नक्षत्र की ये युति बड़ी ही शुभ, इन राशियों का चमकेगा भाग्य

27 नवंबर 2018 राशिफल: मंगलवार को चन्द्रमा और पुष्य नक्षत्र की ये युति बड़ी ही शुभ, इन राशियों का चमकेगा भाग्य

आज पुष्य नक्षत्र है जो कि आज सुबह 09:50 से कल सुबह 08:09 तक रहेगा। इस बीच आज पूरा दिन पार करके देर रात 02:27 पर चन्द्रमा और पुष्य नक्षत्र की युति होगी। चन्द्रमा और पुष्य नक्षत्र की ये युति बड़ी ही शुभ है। दरअसल आकाशमंडल में स्थित 27 नक्षत्रों में से आठवां पुष्य नक्षत्र शुभ नक्षत्रों की श्रेणी में आता है। इस नक्षत्र के दौरान शुभ कार्य करने से सफलता मिलती है।

Horoscope 27 November 2018

तुला राशि
आज घरेलू समस्याओं को शांतिपूर्ण तरीके से सुलझाने में सफल होंगे। इस राशि के लवमेट आज जीवनसाथी के साथ डीनर का प्लान बना सकते हैं। ऑफिस में  आपको ज्यादा काम करना पड़ सकता है। कामकाज में व्यस्त रहेंगे। भागदौड़ भी बना रहेगा। कुछ परेशानियों के कारण रोजमर्रा के काम में बदलाव हो सकते हैं। माता-पिता का आशीर्वाद लें, आपको सभी काम में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशि
आज आप ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। आज सामने आई चुनौतियों को धैर्य के साथ आसानी से खत्म कर लेंगे। सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं। अचानक फायदा होने के योग बन रहे हैं। किसी पुराने काम का नतीजा आपके फेवर में हो सकता है। करियर में कुछ अच्छे बदलाव हो सकते हैं। किसी भी काम को करने से पहले किसी अनुभवी लोगों की सलाह जरूर ले लें। गणेश जी को लाल फूल अर्पित करें, आर्थिक पक्ष मजबूत होंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News