Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 28 मार्च राशिफल: गुरुवार को बुध हो रहा है मार्गी, इन राशि के जातक रहें संभलकर

28 मार्च राशिफल: गुरुवार को बुध हो रहा है मार्गी, इन राशि के जातक रहें संभलकर

आज चैत्र कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि और गुरुवार का दिन है। आज कालाष्टमी है। आज के दिन काल भैरव की उपासना की जाती है। साथ ही आज के दिन शीतलाष्टमी व्रत भी है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

28 MARCH HOROSCOPE

मिथुन राशि
आज आप अपनी ऊर्जा को अच्छे कार्यों में लगायेंगे। इस राशि के सरकारी कर्मचारियों को लाभ मिल सकता है। आपको अपनी मेहनत के हिसाब से फल की प्राप्ति होगी।  नए व्यापार के सिलसिले में की गई यात्रा फायदेमंद हो सकती है। जीवनसाथी का सहयोग मिलने से आपका मन उत्साह से भरा रहेगा। अगर आप बिजनेस में अनुभवी लोगों की सलाह लेकर आग बढ़ेंगे, तो आपको मुनाफा मिलने की संभावना है। आज आपके मन में कई तरह के सवाल भी रहेंगे। मंदिर में दही दान करें, आपकी मेहनत रंग लायेगी।

कर्क राशि
आज कारोबार संबंधी यात्राओं का योग बन रहा है। इससे आपको धन की प्राप्ति हो सकती है। आज किसी काम की गति धीमी होने से आपकी परेशानी थोड़ी बढ़ सकती है। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते बेहतर रहेंगे। दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाने का प्रोग्राम आपको कैंसिल करना पड़ सकता है। किसी के प्रति अपनी राय को अपने तक ही सीमित रखना आपके लिये बेहतर होगा। आज तली-भुनी चीजों को खाने से आपको बचना चाहिए। इससे आपकी सेहत पर भी असर पड़ सकता है। नीम का पेड़ लगाएं, आपकी सभी परेशानी दूर होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News