A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 3 अप्रैल राशिफल: बुधवार के साथ मासिक शिवरात्रि, इन 8 राशियों को मिलेगा बेहतरीन लाभ

3 अप्रैल राशिफल: बुधवार के साथ मासिक शिवरात्रि, इन 8 राशियों को मिलेगा बेहतरीन लाभ

आज चैत्र कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि है। आज मधुकृष्ण त्रयोदशी है, लेकिन बता दूं कि त्रयोदशी तिथि आज सुबह 10:57 तक ही रहेगी। उसके बाद चतुर्दशी तिथि लग जायेगी और हर माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी को मास शिवरात्रि व्रत किया जाता है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा जाएगा आपका दिन। 

Horoscope 3 april 2019

तुला राशि
आज माता-पिता के सहयोग से आपका कोई काम पूरा हो जायेगा। घर पर अचानक कोई मित्र आ सकता है। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। घर की सुख-समृद्धि में बढ़ोतरी होने की संभावना है। आज आपको अपने गुस्से को नियंत्रण में रखना चाहिए। किसी से वाद-विवाद हो सकता है। आपको सोच-समझकर ही अपनी बात को किसी के सामने रखना चाहिए। बच्चों के साथ पार्क में घूमने से आपको अच्छा लगेगा। इससे आपके रिश्ते बेहतर होंगे। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं, आपकी सभी परेशानियाँ दूर होगी।

वृश्चिक राशि
आज आपको किसी काम में दोस्तों की मदद मिलेगी। कई दिनों से आपका रुका हुआ पैसा वापस मिलने की उम्मीद है। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा। आपको किसी कॉम्पिटेटिव एग्जाम से रिलेटेड कोई शुभ समाचार मिल सकता है। परिवार में सुखद वातावरण का महौल रहेगा। दाम्पत्य संबंध मधुरता से भरपूर रहेगा। आपकी सेहत पहले की अपेक्षा फिट रहेगी। आगे बढ़ने के नए रास्ते खुलेंगे। आज आपको बिजनेस में मुनाफा हो सकता है। दुर्गा जी को लाल चुनरी चढ़ाएं, रिश्ते मजबूत होंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News