A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 30 मई राशिफल: गुरुवार को एक साथ बन रहे है 3 दुर्लभ योग, जानें 12 राशियों के अनुसार कैसा बीतेगा आपका दिन

30 मई राशिफल: गुरुवार को एक साथ बन रहे है 3 दुर्लभ योग, जानें 12 राशियों के अनुसार कैसा बीतेगा आपका दिन

ज ज्येष्ठ कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि और गुरुवार का दिन है| आचार्य इंदु प्रकाश के अनुसार आज सुबह से ही यायीजयद योग, सर्वार्थसिद्ध योग के साथ-साथ आयुष्मान योग बन रहा है।

Horoscope 30 may 2019

सिंह राशि
आज आप परिवार वालों के साथ समय बितायेंगे। घर का वातावरण खुशनुमा बना रहेगा। छोटे बच्चों को माता-पिता से कोई बड़ा सरप्राइज मिलने की पूरी उम्मीद है। कुछ लोग आपके किसी काम में मदद के लिये आगे आयेंगे। आज पैसों को लेकर आपकी चिंता दूर होगी। आप किसी काम को नये सिरे से शुरू करने के बारे में विचार कर सकते हैं। सेहत को लेकर थोड़ा ध्यान रखने की जरूरत है। फ़ास्ट फूड खाने से आपको बचना चाहिए। धार्मिक कार्यों में अपना सहयोग दें, आपकी सभी परेशानियाँ दूर होगी।

कन्या राशि
आज का दिन जीवन में नयी खुशियों का संकेत लायेगा। आपका जीवनसाथी आपको कोई बड़ी खुशखबरी देगा। परिवार के बाकी लोग भी काफी खुश नजर आयेंगे। रिश्तों और काम के बीच तालमेल बना रहेगा। आर्थिक रूप से आप स्ट्राँग रहेंगे। सॉफ्टवेर इंजीनियर्स को कोई बड़ा फायदा होगा। साथ ही मैनेजर पॉस्ट के लोग भी अपने काम को अच्छे से संभालेंगे। आपकी सफलता सुनिश्चित होगी। बच्चों के साथ शॉपिंग करने मार्केट जा सकते हैं, बच्चों को काफी अच्छा लगेगा। ब्राह्मण के पैर छूकर आशीर्वाद लें, जीवन में खुशियाँ बरकरार रहेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News