A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 3 नवंबर 2018 राशिफल: इन 5 राशि के जातक रहें संभलकर, हो सकता है भारी नुकसान

3 नवंबर 2018 राशिफल: इन 5 राशि के जातक रहें संभलकर, हो सकता है भारी नुकसान

3 नवंबर 2018 राशिफल: आज शनिवार होने के साथ-साथ ऐसे मुकदमा दायर करने या अपनी बात रखने के योग की यानि कि यायीजयद योग भी बन रहा है। जो कि रात 10:44 से 03:14 तक रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 3 November 2018- India TV Hindi Horoscope 3 November 2018

धर्म डेस्क: आज कार्तिक कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि और शनिवार का दिन है। एकादशी तिथि आज पूरा दिन पार करके देर रात 03 बजकर 14 मिनट तक रहेगी। कार्तिक कृष्ण पक्ष की एकादशी को 'रम्भा' या 'रमा' एकादशी के नाम से जाना जाता है। आज रम्भा या रमा एकादशी के दिन श्री केशव, यानी विष्णु जी की पूजा का विधान है। वैसे भी कार्तिक मास चल रहा है और इस दौरान श्री विष्णु की पूजा बड़ी ही फलदायी है।

आज शनिवार होने के साथ-साथ ऐसे मुकदमा दायर करने या अपनी बात रखने के योग की यानि कि यायीजयद योग भी बन रहा है। जो कि रात 10:44 से 03:14 तक रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज का दिन सामान्य रहेगा । अपने दायरे को बढ़ाने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। आज किसी काम को संतुलन बनाकर करने से वह समय से पहले पूरा हो सकता है। आज कार्यक्षेत्र को बढ़ाने के लिए किसी मित्र से आर्थिक मदद भी मिल सकती है। आज अपनी काबीलियत को रचनात्मक तरीके से प्रदर्शित कर सकते हैं। गणेश मंदिर में लड्डुओं का भोग लगाएं, आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

वृष राशि
आज का दिन अनुकूल रहेगा। आर्थिक स्थिति सामान्य रहने पर भी आज बड़े से बड़ा काम पूरा हो जायेगा। आज आपकी आय में वृद्धि होगी और प्रमोशन के भी चांस बन सकते हैं। बिल्डर्स के लिए दिन अच्छा है,  अगर आप अपने काम को बढ़ाने की सोच रहे हैं, तो आज का दिन शुभ है। अपने ईष्टदेव को लाल सिंदूर अर्पित करें, हेल्थ भी अच्छी बनी रहेगी। (नवंबर मासिक राशिफल 2018: दीवाली से लेकर अंत तक ऐसा बीतेगा राशिनुसार यह माह, मिलेगा इन राशियों को लाभ )

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News