A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 4 मार्च राशिफल: आज है महाशिवरात्रि, इन राशियों के लिए बेहद खास है ये दिन

4 मार्च राशिफल: आज है महाशिवरात्रि, इन राशियों के लिए बेहद खास है ये दिन

आज महाशिवरात्रि व्रत है। आज के दिन भगवान शंकर, भोलेनाथ की विशेष रूप से पूजा का विधान है। आज के दिन भगवान शंकर की पूजा विशेष सिद्धियों को प्रदान करने वाली बतायी गयी है। आज के दिन भारत देश में विभिन्न जगहों पर स्थित बारह ज्योतिर्लिंगों की पूजा का भी विशेष विधान है।

धनु राशिफल

धनु राशि - आज आर्थिक योजनाओं के लिये लिया गया फैसला लाभदायक हो सकता है । आपकी सेहत बेहतर रहेगी । आप परिवार वालों के साथ दर्शन के लिए मंदिर जायेंगे । किसी अनुभवी की मदद से आपको धन लाभ की प्राप्ति होगी । इस राशि के विवाहित आज कहीं घूमने-फिरने जा सकते हैं । मनचाही कंपनी में नौकरी मिलने से खुशी होगी । अगर आप आर्किटेक्ट हैं, तो आपको आगे बढ़ने के शानदार मौके मिलेंगे । शिवलिंग पर पुष्प अर्पित करें, आपका मन प्रसन्न रहेगा ।

मकर राशि - आज ऑफिस में बॉस से आपको पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल सकता है । लवमेट कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं । इस बीच आपको कुछ रोचक अनुभव भी मिल
सकते हैं । आज के दिन आपको अपना ध्यान भटकाने से बचना चाहिए । किसी महत्वपूर्ण काम को पूरा करने में आपका मन नहीं लग पायेगा । दोस्तों के साथ अनबन की स्थिति भी पैदा हो सकती है । आपको इससे बचकर रहना चाहिए । घर के बड़ों की सलाह माननी चाहिए। बेल के पेड़ में जल चढ़ाएं, आपकी सभी परेशानियाँ दूर होंगी ।  

Latest Lifestyle News