A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 5 फरवरी: आज मंगल कर रहा है राशिपरिवर्तन, इन राशियों पर होगा सबसे ज्यादा प्रभाव

राशिफल 5 फरवरी: आज मंगल कर रहा है राशिपरिवर्तन, इन राशियों पर होगा सबसे ज्यादा प्रभाव

आज माघ शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि और मंगलवार का दिन है। आज रात 11 बजकर 48 मिनट पर मंगल मेष राशि में प्रवेश करेंगे और 22 मार्च को दोपहर 03 बजकर 05 मिनट तक यहीं पर रहेंगे। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 5 febuary 2019

कुंभ राशि
आज आप अपनी काबिलियत से काम को सरलतापूर्वक पूरा कर लेंगे। धन लाभ में काफी इजाफा होगा। दाम्पत्य जीवन में आपका दिन अनुकूल रहेगा, आपसी सामंजस्य उत्तम रहेगा। स्वास्थ्य के मामले में आप ऊर्जावान महसूस करेंगे। करियर में आगे बढ़ने का कोई अच्छा मौका आपको मिलेगा। नए लोगों से मुलाकात आपके भविष्य के लिए लाभदायक होगी। आपके अंदर आत्मविश्वास की अधिकता रहेगी। परिवार के साथ बेहतर समय बितायेंगे। उच्चाधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे। रोजमर्रा के कामों को पूरा करने में आप सफल होंगे। हनुमान चालीसा का पाठ करें, सफलता आपके कदम चूमेगी।

मीन राशि
आज आप अपनी ऊर्जा अच्छे कामों में लगा सकते हैं। सरकारी कर्मचारियों को लाभ मिल सकता है। शैक्षणिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ सकती है। जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है। घर में जश्न का माहौल बन सकता है। साथ ही कोई मांगलिक कार्य होने की संभावना है। ऑफिस में काम समय पर खत्म करने से सभी की वाहवाही का पात्र बन सकते हैं। सही योजना के तहत आप अपने करियर में बदलाव ला सकते हैं। दूसरों की बात को गंभीरता से सुनने की कोशिश कर सकते हैं। मंदिर में केले का दान करें, आपके साथ सब कुछ अच्छा होगा।

Latest Lifestyle News