A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 5 नवंबर 2018 राशिफल: बच्चों की तरफ से मिल सकते हैं शुभ समाचार, इन राशियों की जिंदगी में आएगी खुशहाली

5 नवंबर 2018 राशिफल: बच्चों की तरफ से मिल सकते हैं शुभ समाचार, इन राशियों की जिंदगी में आएगी खुशहाली

इसके साथ सारे काम बनाने वाले योग सर्वार्थ सिद्धि योग सुबह 06:11 से रात 09:35 तक रहेगा। इसके साथ ही मुकदमा दायर करने वाला योग यायीजयद योग आज ये योग रात 01:25 से कल पूरा दिन रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

धनु राशि

धनु राशि- आज आपका मन आध्यात्म के प्रति अधिक झुका रहेगा। आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जा सकते हैं। आज ऑफिस में किसी काम को लेकर आपकी तारीफ़ होगी। फिल्म या अभिनय से जुड़े लोग आज किसी फंक्शन में जा सकते हैं। विवाहितों के लिए आज का दिन काफी अच्छा है। आज आपकी सेहत भी बेहतर रहेगी। आज के दिन मन्दिर में मिठाई का दान करें, आपका दिन मंगलमय होगा।

मकर राशि - वालों आज आपका उदार भाव लोगों को काफी प्रभावित करेगा। ऑफिस में आज काम का बोझ थोड़ा बढ़ सकता है। हालांकि आज आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। इस राशि के विवाहितों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है। अपने पार्टनर को कोई सरप्राइज गिफ्ट दे सकते हैं। आज के दिन घर के बाहर दक्षिण दिशा में दीपक जलाएं, आपको पारिवारिक सुख की प्राप्ति होगी।

Latest Lifestyle News