A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 6 जुलाई राशिफल: सूर्य कर रहा है ने पुनर्वसु नक्षत्र में प्रवेश, इन राशियों के जीवन में आ सकता है बड़ा सकंट

6 जुलाई राशिफल: सूर्य कर रहा है ने पुनर्वसु नक्षत्र में प्रवेश, इन राशियों के जीवन में आ सकता है बड़ा सकंट

आषाढ़ शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि और शनिवार है । साथ ही सूर्य कर रहा है पुनर्वसु नक्षत्र में प्रवेश, जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेग। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 6 july 2019- India TV Hindi Horoscope 6 july 2019

धर्म डेस्क: आषाढ़ शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि और शनिवार है । इसके साथ ही 9 बजकर 51 मिनट तक तक सिद्धि योग रहेगा । किसी भी प्रकार की सिद्धि प्राप्त करने के लिए यह योग बहुत उत्तम है । इस योग में जो कार्य भी शुरू किया जाएगा वह सिद्ध होगा अर्थात सफल होगा । साथ ही आज वैनायकी श्री गणेश चतुर्थी व्रत है । आज के दिन भगवान गणेश की उपासना की जायेगी क्योंकि चतुर्थी तिथि के अधिष्ठाता श्री गणेश ही हैं । इसके साथ ही शनिवार को सुबह 4 बजकर 50 मिनट पर सूर्यदेव ने पुनर्वसु नक्षत्र में प्रवेश किया है और 20 जुलाई को शाम 4 बजकर 26 मिनट तक सूर्यदेव यहीं पर रहेंगे । सूर्य के पुनर्वसु नक्षत्र में प्रवेश करने से गर्मी बढ़ेगी और सामान्य रूप से बारिश होती नजर आएगी। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
खुद में बदलाव लाने के लिए आज का दिन अच्छा है । आपके व्यवहार से लोग काफी प्रभावित होंगे । इस राशि के अर्थशास्त्र से जुड़े स्टूडेंट्स को नौकरी का कोई अच्छा प्रस्ताव मिलने की संभावना है । आज आप भविष्य में पैसों को इकट्ठा करने का प्लान बनायेंगे । जीवनसाथी के साथ किसी मूवी को देखने जायेंगे | बेरोजगार लोगों को आज रोजगार का अवसर मिलेगा । आपकी दोस्ती की लिस्ट  की संख्या में बढ़ोतरी होगी । ऑफिस के काम से कहीं बाहर यात्रा करनी पड़ सकती है । धन लाभ होने के पूरे चांस हैं । मंदिर में साबुत मूंग की दाल दान करें, आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा।

वृष राशि  
आज अचानक कहीं से धन लाभ होगा । आपके आर्थिक पक्ष में मजबूती आयेगी। आज आप किसी जरूरतमंद की मदद करेंगे । आपको पारिवारिक सुख की प्राप्ति होगी । आज किसी नये व्यक्ति से दोस्ती के योग बन रहे हैं, जो आगे चलकर आपके लिए फायदेमंद रहेगा | इस राशि के आर्ट्स स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतरीन है | आपका पढ़ाई में मन लगेगा। साथ ही नये कोर्स को ज्वाइन करने के लिए दिन शुभ है | सफलता जरूर मिलेगी | कार्यक्षेत्र में वृद्धि के साथ धन लाभ होगा | लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया है | ब्राहमण को मिट्टी का बर्तन दान करें, धन में बढ़ोतरी होगी |

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News