A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 6 मार्च: आज बन रहा है खास नक्षत्र, जानें किन राशियों के लिए अच्छा होगा बुधवार

राशिफल 6 मार्च: आज बन रहा है खास नक्षत्र, जानें किन राशियों के लिए अच्छा होगा बुधवार

आज फाल्गुन मास की अमावस्या है। आज के दिन पितरों के निमित्त श्राद्ध आदि करने का विधान है। साथ ही आज बुधवार का दिन और शतभिषा नक्षत्र है। शतभिषा नक्षत्र आज शाम 06 बजकर 13 मिनट तक रहेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

6 march 2019 rashifal

सिंह राशि
आज आपका पैसा कहीं अटक सकता है। बढ़ता खर्च आपको थोड़ा परेशान कर सकता है। किसी काम में अनुमान से ज्यादा ही मेहनत और समय लग सकता है। आज स्वास्थ्य के प्रति भी आपको सजग रहने की जरूरत है। जंक फूड खाने से आपको बचना चाहिए। दोस्तों के साथ संबंध बेहतर होंगे। जीवनसाथी का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। वो आपकी आर्थिक रूप से मदद कर सकते हैं। गणेश जी को दूर्वा चढ़ाएं, आपके साथ सब अच्छा होगा।

कन्या राशि
आज ऑफिस के काम को पूरा करने में आप पूरी तरह से सक्षम होंगे। इस राशि के लॉ की पढ़ाई कर रहे स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा। आपको किसी सीनियर वकील के साथ इंटरर्नशिप करने का मौका मिल सकता है। करियर में आप नए आयाम स्थापित करेंगे। आप जिससे भी मदद की उम्मीद करेंगे, उससे आपको समय पर मदद मिल जायेगी। रोजमर्रा के कामों से भी आपको फायदा होगा। कामकाजी महिलाओं का दिन भी अच्छा रहेगा। आपको लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे। कुत्ते को रोटी खिलाएं, आप हर काम में सफल होंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News