A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 8 नवंबर 2018 राशिफल: आज है गोवर्धन पूजा, जानिए राशियों पर कैसा रहेगा इसका असर

8 नवंबर 2018 राशिफल: आज है गोवर्धन पूजा, जानिए राशियों पर कैसा रहेगा इसका असर

आज के दिन राजा बलि की पूजा की जाती है। साथ ही आज गोवर्धन पूजा है। इसे अन्नकूट के नाम से भी जाना जाता है। आज के दिन शाम के समय घरों में गाय के गोबर से गोवर्धन की आकृति बनाकर पूजा की जाती है और उसकी परिक्रमा की जाती है।

राशिफल 2018

तुला राशि - आज नये कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। आपको कुछ नया सीखने को मिलेगा। आज आपको फिज़ूल खर्ची करने से बचना चाहिए, जल्द ही किसी खास काम के लिये पैसों की जरूरत पड़ सकती है। ऑफिस के काम में कुछ देरी हो सकती है। बड़े-बुजुर्गों की सेहत का ख्याल रखें। अपने जीवनसाथी के साथ प्यार से बात करें, रिश्तों में मिठास बढ़ेगी। विष्णु जी के आगे घी का दीपक जलाएं, सब ठीक होगा।

वृश्चिक राशि - आज आपका दिन अच्छा रहेगा।रुठे हुए लोगों को मनाने का आज अच्छा मौका है। आज दोस्त कहीं पिकनिक पर जाने का प्लान बना सकते हैं। स्टूडेंट्स अपने करियर के लिए घर के बड़ों से सलाह ले सकते हैं। इस राशि के जो लोग अविवाहित हैं, उनके लिए कोई रिश्ता आ सकता है।लवमेट अपने पार्टनर को कपड़े गिफ्ट कर सकते हैं, जिससे आपका पार्टनर खुश हो जायेगा।  छोटे बच्चों को चॉकलेट गिफ्ट करें , परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। Sky blue, 4

Latest Lifestyle News