A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 9 जून राशिफल: रविवार के साथ लग रहे है कई दुर्लभ योग, कर्क से लेकर तुला राशि के जातकों को मिलेगी बेशुमार दौलत

9 जून राशिफल: रविवार के साथ लग रहे है कई दुर्लभ योग, कर्क से लेकर तुला राशि के जातकों को मिलेगी बेशुमार दौलत

आज ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि और रविवार का दिन है। साथ ही आज दोपहर 03 बजकर 49 मिनट तक मघा नक्षत्र रहेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

9 june 2019 rashifal

सिंह राशि
आज अधिकारी वर्ग से आपको पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिल सकता है। आपको अपने काम में जीवनसाथी का पूरी मदद मिलेगी।  आप कोई नया रोजगार शुरू करने के बारे में सोच सकते हैं । जीवनसाथी  से आपकी आर्थिक मदद के लिए भी तैयार रहेंगे। आज के दिन किसी दूसरे के काम में पड़ने से आपको बचना चाहिए। काम करने के बाद भी आपको बुराई सुनने को मिल सकती है। आज आपको थोड़ा आलस्य महसूस हो सकता है। आपको अपनी सेहत का ख्याल रखना चाहिए। चिड़ियों को बाजरा खिलाएं, आपकी सभी समस्याओं का निवारण होगा।

कन्या राशि
आज आप हर तरह से खुद को काबिल महसूस करेंगे। अपने कार्यों को जल्दी पूरा करने के लिये पूरी मेहनत करेंगे, जिसमें आप सफल भी होंगे। परिवार के सब लोग आपसे खुश रहेंगे। आपका काम जल्दी बन जायेगा। ऑफिस में भी काम के प्रति माहौल अच्छा रहेगा, आप रिलेक्स फील करेंगे। इस राशि के विवाहित आज किसी धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए जायेंगे। आप अपने बिजनेस को नयी गति देने की कोशिश करेंगे। शत्रु पक्ष आज आपसे दूरियां बनाकर रहेंगे। जो लोग लकड़ी के व्यापार से जुड़े हैं, उनके हाथ कोई बड़ा प्रोजेक्ट लग सकता है। किसी जरूरतमंद को गेहूं का दान करें, लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News