A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 11 जून 2018: सोमवार का दिन कुछ राशियों के लिए बहुत खास, मिलेगा अचानक धनलाभ

राशिफल 11 जून 2018: सोमवार का दिन कुछ राशियों के लिए बहुत खास, मिलेगा अचानक धनलाभ

आज अधिक ज्येष्ठ कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि है। इसके साथ ही द्वादशी तिथि आज सुबह 10 बजकर 04 मिनट तक ही रहेगी, उसके बाद त्रयोदशी तिथि लग जायेगी और हर माह के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी को प्रदोष व्रत किया जाता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से ...

Image Source : ptiHoroscope 11 june 2018

मिथुन राशि
आज आपका दिन अच्छा रहेगा। किसी भी नए कार्य को करने के लिए पहले उस पर सोच-विचार कर लें।  इस राशि के लवमेट की फैमली आज एक-दूसरे के घर पर शादी की बातचीत के लिए जा सकती हैं, जिससे आपके मन में प्रसन्नता होगी। आज इस राशि के स्टूडेंट्स को पढ़ाई में अच्छे परिणाम मिलेंगे। आज बिजनेस के सिलसिले में विदेश यात्रा हो सकती है।  स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। जरुरतमंदों को वस्त्र दान करें, रुके हुए काम पूरे होंगे।

कर्क राशि
आज आपका दिन बिजनेस के लिहाज से शानदार रहेगा। आज आपका झुकाव आध्यात्मिकता की ओर रहेगा। आज किसी धार्मिक गतिविधि में शामिल भी हो सकते हैं। इस राशि के छात्र आज अपनी पढ़ाई की योजनाओं में बदलाव कर सकते हैं, जिससे आपका बेहतर करियर बन सकें। आज आप अपने पार्टनर के लिए सरप्राईज पार्टी प्लान कर सकते हैं।  आज किसी बड़े प्रोजेक्ट में पैसा ना लगाएं, नुकसान हो सकता है। हनुमान चालीसा का पाठ करें, समस्याएं दूर होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News