A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 5 Jan 2019 Rashifal: आज बन रहा है शुभ संयोग, जानें कैसा बीतेगा आपका दिन

5 Jan 2019 Rashifal: आज बन रहा है शुभ संयोग, जानें कैसा बीतेगा आपका दिन

Horoscope 5 January 2019: आज पौष कृष्ण पक्ष की अमावस्या है। आज शनिवार का दिन है इसके साथ ही शनिवार के दिन पड़ने वाली अमावस्या को शनिश्चरी अमावस्या के नाम से जाना जाता है। इसके साथ ही चंद्रमा धनु राशि में रहेगा और ध्रुव योग बन रहा है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 5 january 2019

तुला राशि
आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। किसी दूर के रिश्तेदार से आपकी मुलाकात हो सकती है, जिससे आपका मन प्रसन्न हो जाएगा। आपको पारिवारिक विवादों से बचने की कोशिश करना चाहिए। बातचीत करते समय अपनी वाणी पर संयम रखें| इस राशि के इंजीनियर्स के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा। मेहनत करने पर आपके काम सफल हो सकते हैं। शिवलिंग पर जल अर्पित करें, आपके सभी परेशानियों का निवारण होगा।

वृश्चिक राशि
आज आपका दिन पहले की अपेक्षा अच्छा रहेगा। आप अपने खर्चे पर कंट्रोल करने की कोशिश करेंगे। इस राशि के अविवाहित लोगों को मैरिज प्रपोजल मिल सकते हैं। आने वाले समय में आपकी महत्वकांक्षाएं और बढ़ सकती है। कुछ नई जिम्मेदारियां भी आपको जल्द ही मिल सकती है। आपको अपनी मनपसंद की कंपनी में इंटरव्यू के लिए बुलाया जा सकता है। सूर्यदेव को जल अर्पित करें, जिम्मेदारियों को बखूबी निभायेंगे।

अगली स्लाइड  में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News