A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 8 जनवरी 2019 राशिफल: मंगलवार को बन रहा है शुभ नक्षत्र, इन राशियों को मिलेगा विशेष लाभ

8 जनवरी 2019 राशिफल: मंगलवार को बन रहा है शुभ नक्षत्र, इन राशियों को मिलेगा विशेष लाभ

राशिफल 8 जनवरी 2018: आज पौष शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि और मंगलवार का दिन है। साथ ही आज रात 11 बजकर 40 मिनट तक श्रवण नक्षत्र है। श्रवण का अर्थ होता है  सुनना। ये अच्छे नक्षत्रों की श्रेणी में आता है। इस नक्षत्र के दौरान राज्याभिषेक, गृह निर्माण, प्रकाशन, ध्वजारोहण और नामकरण आदि किया जाता है।

Horoscope 8 january 2019

तुला राशि
आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। घर के बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद लेना आपके लिए कारगर साबित हो सकता है। परिवार में कुछ अनबन की स्थिति हो सकती है। ऑफिस में कुछ नयी जिम्मेदारियां आपके कंधों पर आ सकती हैं। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए दिन सामान्य रहेगा। आपको पढ़ाई में कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। आपको किसी से ज्यादा उम्मीद लगाने से बचना चाहिए। गायत्री मंत्र का जप करें, आपकी सभी समस्याएं दूर होंगी।

वृश्चिक राशि
आज आपको मेहनत के अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। इस राशि के बिल्डर्स के लिए आज का दिन फायदा देने वाला है। लवमेट के लिए भी आज का दिन बेहतर रहेगा। नई दिशा में आगे बढ़ने के आपको कई मौके मिलेंगे। आप अपनी मन की बात दोस्तों से शेयर कर सकते हैं। अधिकारियों से आपके संबंध सुधर सकते हैं। शिवलिंग पर जल अर्पित करें, तरक्की के कई नए रास्ते खुलेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News