A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 27 दिसंबर राशिफल: बन रहा है प्रीति योग, इन राशियों की होगी हर इच्छा पूरी

27 दिसंबर राशिफल: बन रहा है प्रीति योग, इन राशियों की होगी हर इच्छा पूरी

27 December Rashifal: आज पौष कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि सुबह 08:03 पर समाप्त हो जायेगी, उसके बाद षष्ठी तिथि लग जायेगी। जानें कैसा रहेगा आपका भविष्य।

Horoscope 27 december 2018

मिथुन राशि
जीवन में आगे बढ़ने के लिए कोई नया कदम उठा सकते हैं। किसी दोस्त की मदद से खुद क कॉचिंग क्लासेज शुरू कर सकते हैं। तरक्की में आ रही रूकावटें अपने आप दूर हो जायंगे। घर में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा। आप कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं । आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा। लवमेट के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। श्री विष्णु भगवान को पीले रंग की मिठाई का भोग लगाएं, सारी चीज़ें खुद-ब-खुद ठीक होती जायेंगी। (Vrishchik Varshik Rashifal 2019: आचार्य इंदू प्रकाश से जानिए वृश्चिक राशि का साल 2019 में क्‍या कहता है भाग्‍य? )

कर्क राशि
आज का दिन आपके लिए ज्यादा अनुकूल नहीं रहेगा। ऑफिस में किसी बड़े काम की जिम्मेदारी आपके कंधे पर आ सकती हैं । आपको संभलकर काम लेने की जरूरत है। काम की वजह से जीवनसाथी के साथ बाहर घूमने का प्लान कैंसिल हो सकता है। अपने कुछ कपड़े ड्राईक्लीन करवा सकते हैं। आपको अपनी काबिलियत पर पूरा भरोसा रहेगा। शाम को घर के मुख्य दरवाजे पर दीपक जलाएं, सारी परेशानियां दूर हो जायेंगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News