Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 29 सिंतबर: बन रहे है 2 शुभ योग, इन राशियों को मिलेगा बिजनेस और नौकरी में लाभ ही लाभ

राशिफल 29 सिंतबर: बन रहे है 2 शुभ योग, इन राशियों को मिलेगा बिजनेस और नौकरी में लाभ ही लाभ

आज मुकदमा दायर करने या अपनी बात रखने के योग यानि कि यायीजयद योग रात 02:14 से अगली सुबह 07:04 तक रहेगा। इसके अलावा सभी काम बनाने वाला योग सर्वार्थ सिद्धि योग रात 02:14 से अगली सुबह 05:53 तक रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 29 September 2018

सिंह राशि
आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। आर्थिक पक्ष सामान्य रहेगा।  आज बड़े फैसले लेने में आपको जल्दबाजी से बचना चाहिए। कार्यक्षेत्र में कुछ लोग आपके लिए परेशानी बन सकते हैं। लव लाइफ को लेकर आपको संभलकर रहने की जरूरत है, रिश्तों में बेवजह की गलतफहमियों से मुश्किलें बढ़ सकती है। आज दोस्तों के साथ तीर्थ यात्रा का प्लान बना सकते हैं। आज सूर्यदेव को प्रणाम करें, आपके जीवन में खुशियाँ आयेंगी।

कन्या राशि
आज मित्रों के सहयोग से आपके कार्य पूर्ण होंगे। बिल्डर्स के लिए आज का दिन बढ़िया है, किसी केस का फैसला आपके पक्ष में आ सकता है।छात्रों की रुटीन लाइफ में बदलाव के योग बन रहे हैं। आज प्रेम-संबंधों में नए सिरे से शुरुआत करने का मन बनेगा। दाम्पत्य जीवन में भी खुशहाली बढ़ेगी। काम के सिलसिले में कई लोगों से मुलाकात और बातचीत हो सकती है। किसी सामाजिक समारोह में आपको मान-सम्मान मिल सकता है। गणेश जी को दूर्वा चढ़ाएं, आपका दिन बेहतर गुजरेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News