A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 2 जनवरी 2020: साल का पहला गुरुवार, कुंभ राशि सहित इन राशियों के लिए साबित होगा अच्छा

राशिफल 2 जनवरी 2020: साल का पहला गुरुवार, कुंभ राशि सहित इन राशियों के लिए साबित होगा अच्छा

साल 2020 का पहला गुरुवार 2 जनवरी को पड़ रहा है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 2 january 2020

सिंह राशि 
आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। आपको अपने हर काम को तय समय में बांटकर काम करने की जरूरत है। अन्यथा आपके बहुत से काम अधूरे रह सकते हैं। घर का माहौल ठीक बना रहेगा। समय सीमा को ध्यान में रखकर काम करने से चीज़ें अच्छे से पूरी होगी और आप खुद पर भी ध्यान दे पायेंगे। घर में किसी रिश्तेदार के आने की संभावना है। माता के स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा परेशान हो सकते हैं। जल्द ही सब कुछ ठीक हो जायेगा। गणेश जी को लड्डू का भोग लगाएं,आपका काम समय से पूरा होगा।

कन्या राशि 
आज आपका दिन बहुत ही उत्तम रहेगा। आज आपकी विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। आपको किसी बड़ी कंपनी से जॉब का बुलावा आ सकता है। आप सबको अपनी बातों से इम्प्रेस करने में सफल रहेंगे। जो लोग राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्हें आज सफलता मिलेगी। साथ ही आपको खूब मान-सम्मान भी मिलेगा। कुछ नये लोग आपसे जुड़ने की कोशिश कर सकते हैं। छात्रों का दिन भी फायदेमंद रहेगा। आप अपनी पढ़ाई को लेकर बहुत ही उत्साहित रहेंगे। माता सरस्वती को फूल अर्पित करें, छात्रों को सफलता हासिल होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News