A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 2 दिसंबर राशिफल: मिथुन राशि के जातक कोई भी फैसला सोच-समझ कर लें, जानें अन्य राशियों का हाल

2 दिसंबर राशिफल: मिथुन राशि के जातक कोई भी फैसला सोच-समझ कर लें, जानें अन्य राशियों का हाल

मार्गशीर्ष शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि और सोमवार का दिन है। षष्ठी तिथि आज रात 9 बजे तक रहेगी। वहीं सोमवार को सूर्योदय से लेकर दोपहर पहले 11 बजकर 43 मिनट तक कुमार योग रहेगा|

Horoscope 2 december 2019

तुला राशि  
आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। किसी पुरानी बात को लेकर आप थोड़े परेशान हो सकते हैं, लेकिन शाम तक सब ठीक हो जायेगा। घर पर अचानक से कोई मित्र आ सकता है। आप उसके साथ घर पर लंच का आनन्द ले सकते हैं। इसके अलावा आज आप किसी टूर पर जाने का प्लान भी बना सकते हैं। आज ऑफिस में भी आप अपने काम को जल्द से जल्द निपटा लेंगे। शादी-शुदा लोग अपने जीवन को खुशहाल बनाने में लगे रहेंगे। आज के दिन मंदिर में कपूर और शुद्ध घी का दान करें, पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी।

वृश्चिक राशि 
आज आपका दिन कॉन्फिडेंस से भरा रहेगा। आपके कुछ नए दोस्त बन सकते हैं। आपका सामाजिक दायरा बहुत हद तक बढ़ जायेगा। आसपास के लोगों से आपको मदद मिल सकती है। आपको व्यवसाय के क्षेत्र में भी लाभ मिलने की पूरी उम्मीद है। दैनिक कार्यों में आपको पूर्ण रूप से सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर बनेंगे। आप एक-दूसरे को समझने की कोशिश करेंगे। किसी काम को नए तरीके से करने की सोच सकते हैं। आज के दिन मंदिर में कपूर और शुद्ध घी का दान करें, सफलता आपके कदम चूमेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News