A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 21 नवंबर राशिफल: कन्या राशि के जातकों को मिलेगा विदेश जाने का मौका, जानें अन्य राशियों का हाल

21 नवंबर राशिफल: कन्या राशि के जातकों को मिलेगा विदेश जाने का मौका, जानें अन्य राशियों का हाल

मार्गशीर्ष कृष्ण पक्ष की उदया तिथि नवमी और गुरूवार का दिन है । इसके साथ ही नवमी तिथि सुबह 11 बजकर 29 मिनट तक ही रहेगी।

Horoscope 21 November 2019

सिंह राशि 
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आज परिवार से जुड़ा कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। आज किसी काम को पूरा करने के लिए मित्रों का सहयोग भी प्राप्त होगा । दुशमन भी आज आपसे दोस्ती का हाथ बढ़ा सकते हैं, सावधान रहियेगा। हालांकि आज आपको लाभ और प्रगति के कई अवसर प्राप्त होंगे। आपको बस सतर्क रहने की आवश्यकता है। आज आप माता-पिता के साथ कहीं घूमने भी जा सकते हैं। साथ ही किसी पुराने दोस्त की बर्थडे पार्टी में जा सकते हैं। आज के दिन भगवान विष्णु के मंदिर में दर्शन के लिए जाएं, सभी रुके हुये कार्य पूर्ण होंगे।

कन्या राशि 
आज आपका मन आध्यात्म की ओर अधिक रहेगा। आज माता- पिता के साथ किसी धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए जा सकते हैं। हो सकता है आज आपको ऑफिस के काम से विदेश यात्रा पर भी जाना पड़े। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा, साथ ही प्रतियोगी परीक्षा से संबंधित कोई शुभ समाचार मिलने के संकेत नजर आ रहे हैं। आज सेहत भी पहले से बेहतर रहेगी। आज घर पर आपसे मिलने कोई करीबी रिश्तेदार आ सकता है। इस राशि की महिलाओं के लिए भी आज का दिन अच्छा है । आप कहीं पर शॉपिंग के लिए जा सकती हैं। आज कुछ समय मंदिर में बिताएं, आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होगी। 

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News