A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 26 नवंबर राशिफल: मेष राशि के जातकों को बिजनेस में उम्मीद से ज्यादा मिलेगा लाभ, जानें अन्य राशियों का हाल

26 नवंबर राशिफल: मेष राशि के जातकों को बिजनेस में उम्मीद से ज्यादा मिलेगा लाभ, जानें अन्य राशियों का हाल

अमावस्या तिथि और मंगलवार का दिन है। अमावस्या तिथि रात 08 बजकर 36 मिनट तक रहेगी।

Horoscope 26 november 2019

तुला राशि
आज का दिन सामान्य रहने वाला है। अगर लम्बे समय से किसी बात को लेकर परेशान हैं तो उसे पार्टनर के साथ शेयर कर सकते हैं।जो लोग बिजनेसमैन है आज उन्हें आर्थिक उतर-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। मन को शांति मिलेगी। आज धन से जुड़े लेन-देन करने से बचना होगा। किसी को बिना सोचे-समझे पैसा उधार देनें से बचें। इस राशि के स्टूडेंट्स का पढ़ाई में मनलगेगा।अपने गुरु का आशीर्वाद लें, जीवन में सफलता के मार्ग खुलेगें ।

वृश्चिक राशि
आज आपका दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। इस राशि के जो लोग थियेटर और फिल्म लाइन में काम करते है आज उन्हें नई उपलब्धिया प्राप्त हो सकती हैं।आज आपके रुके हुए काम पूरे होंगे।  विवाह योग्य पुरुषों के लिए आज कोई अच्छा रिश्ता आ सकता है। जो लोग प्राइवेट जॉब करते हैं उनको बॉस से तारीफ मिलेगी और नौकरी में प्रमोशन भी मिल सकता है। आज बच्चों के साथ शाम को कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। बजरंगबली को प्रसन्न करने के लिए 108 बार मंत्र- 'ॐ श्री हनुमते नमः'का जाप करें।कार्यक्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी।  

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News