A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 30 मार्च: कन्या राशि के जातकों को मिलेगा स्वास्थ्य लाभ, जानें बाकी राशियों का हाल

राशिफल 30 मार्च: कन्या राशि के जातकों को मिलेगा स्वास्थ्य लाभ, जानें बाकी राशियों का हाल

 चैत्र नवरात्र का छठा दिन है। आज के दिन देवी दुर्गा की छठी शक्ति मां कात्यायनी की उपासना की जायेगी जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा राशिनुसार आपका सोमवार का दिन। 

Horoscope 30 march 2020- India TV Hindi Horoscope 30 march 2020

आज चैत्र शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि और सोमवार का दिन है। षष्ठी तिथि आज पूरा दिन पार करके अगले दिन की भोर 3 बजकर 15 मिनट तक रहेगी। उसके बाद सप्तमी तिथि शुरू हो जाएगी। आज चैत्र नवरात्र का छठा दिन है। आज के दिन देवी दुर्गा की छठी शक्ति मां कात्यायनी की उपासना की जायेगी। इसके साथ ही सारे काम बनाने वाला योग सर्वार्थसिद्धि योग पूरा दिन और पूरी रात रहेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा राशिनुसार आपका सोमवार का दिन। 

मेष राशि 
आपके करियर में तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। आज नवरात्र के छठे दिन माँ कात्यायनी की पूजा करने से आपके जीवन में खुशियों का इजाफा होगा। हर जगह आपकी प्रशंसा होगी। लवमेटस के रिश्तों में और मजबूती आयेगी। किसी काम में माता-पिता से ली गई सलाह आपके लिये फायदेमंद रहेगी। इस राशि के कंप्यूटर से जुड़े स्टूडेंट्स को आज सफलता मिलेगी। घर पर किसी धार्मिक आयोजन की रूपरेखा बनेगी। मंदिर में रुद्राक्ष की माला दान करें, रिश्ते बेहतर होंगे।

वास्तु टिप्स: नवरात्र में अष्टगंध का होता है खास महत्व, घर पर ऐसे बनाएं गंधाष्टक 

वृष राशि 
आज आपको भाग्य का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। आज नवरात्र के शुभ दिन में माँ कात्यायनी आपके वैवाहिक जीवन में प्यार को दुगना करेगी। आज आपको अचानक से कुछ ऐसा हासिल होगा, जिसकी आपको बहुत दिनों से तलाश थी। आप पूरे दिन नई ऊर्जा से भरे रहेंगे। आपके कार्यों को लोगों की सराहना मिलेगी। मां कात्यायनी को  फल अर्पित करें, करियर में आपकी सफलता सुनिश्चित होगी।

वास्तु टिप्स: अखंड ज्योति की स्थापना के लिए दक्षिण-पूर्व दिशा का करें चुनाव

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News