A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 27 जनवरी राशिफल: मेष राशि के जातको को मिलेगा किसी कंपनी से जॉब का ऑफर, जानें अन्य राशियों का हाल

27 जनवरी राशिफल: मेष राशि के जातको को मिलेगा किसी कंपनी से जॉब का ऑफर, जानें अन्य राशियों का हाल

माघ शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि और सोमवार का दिन है। तृतीया तिथि पूरा दिन पूरी रात पार कर अगली सुबह 8 बजकर 22 मिनट तक रहेगी। 

Horoscope 27 January 2020

सिंह राशि 
आज कलात्मक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। धैर्य से निर्णय लेने पर सफलता के नए रास्ते खुलेंगे। किसी काम में जीवनसाथी की मदद से आपको फायदा होगा। आपको अपने भविष्य के बारे में थोड़ा विचार करने की जरूरत है। इससे आपकी बहुत-सी उलझनें दूर होंगी। कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी के नये अवसर प्राप्त होने की संभावना है। आपके घर पर अचानक से कोई रिश्तेदार आ सकते हैं। इस राशि के मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा। 'ॐ नम: शिवाय' मंत्र 21 बार जपें, आपकी योजनाएं सफल रहेंगी। 

कन्या राशि 
आज परिवार वालों का सहयोग प्राप्त होगा। अपने काम के लिये दूसरों को सहमत कराने में आप बहुत हद तक सफल रहेंगे। आज कुछ जरूरी निर्णय आपको फायदा दिला सकता है। आपको नए स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी।  इस राशि के कारोबारियों को किसी  से जरूरी मुलाकात करनी पड़ सकती है। सेहत के मामले में आप चुस्त-दुरुस्त बने रहेंगे। इस राशि के छात्र आज शांत मन से विचार करें,आपको काम पर कॉन्सन्ट्रेट करने की जरूरत है। इसलिए आज के दिन शिव जी की पूजा कर के विद्या यंत्र धारण करें। ऐसा करने से अपका पूरा ध्यान आपके काम में लगा रहेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News