A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 4 दिसंबर 2018: इन राशि वाले लोगों को अचानक से हो सकती हैं परेशानी, करें ये उपाय

4 दिसंबर 2018: इन राशि वाले लोगों को अचानक से हो सकती हैं परेशानी, करें ये उपाय

आज मार्गशीर्ष कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि और मंगलवार का दिन है, लेकिन द्वादशी तिथि आज दोपहर 12 बजकर 20 मिनट तक रहेगी, उसके बाद त्रयोदशी तिथि लग जायेगी और हर माह के कृष्ण और शुक्ल दोनों पक्षों की त्रयोदशी को प्रदोष व्रत किया जाता है।

rashifal 2018

मिथुन राशि - आज आपका दिन अच्छा रहेगा । आप अपने काम में किसी मित्र का सहारा ले सकते हैं । ऑफिस के काम में आज आपके सामने कई चुनौतियां आ सकती है । धैर्य से
निर्णय लेने पर सफलता के आसार खुलेंगे । जीवनसाथी का सहयोग आपको फायदा दिलायेगा । अपने भविष्य के बारे में विचार करेंगे । आपके घर पर कोई रिश्तेदार आ सकते हैं । धरती माँ को छूकर प्रणाम करें, घर में सुख-शांति बनी रहेगी।

कर्क राशि - आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा । किसी पुरानी बात को लेकर आप थोड़े परेशान हो सकते हैं, धैर्य और संयम से काम लें । घर पर अचानक से कोई मित्र आ सकता है । पिकनिक पर जाने का प्लान बन सकता है । इस राशि वाले लोगों को आज उनकी मेहनत का फल मिल सकता है । आज आपका दिन ऑफिस कार्यों के प्रति अनुकूल रहेगा । खास कामों में आपका मन थोड़ा कम ही लग सकता है । सूर्यदेव को नमस्कार करें, जीवन में दूसरों का सहयोग मिलता रहेगा।

Latest Lifestyle News