A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 8 सितंबर राशिफल: मिथुन राशि वालों को मिलेगा प्यार, जानिए बाकी राशियों का हाल

8 सितंबर राशिफल: मिथुन राशि वालों को मिलेगा प्यार, जानिए बाकी राशियों का हाल

आज भाद्रपद शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि और रविवार का दिन है। आज पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र है जो आज पूरा दिन व पूरी रात के बाद कल सुबह 08 बजकर 36 मिनट तक रहेगा। जानिए इंदु गुरु जी से राशियों का हाल...

तुला राशि

तुला राशि - आज आपको प्रतिष्ठा में वृद्धि के लिए कई अवसर प्राप्त होंगे । आप अपने जीवन को और बेहतर बनाने के लिए अग्रसर रहेंगे । आज आप किसी तरह की राजनीति में उलझ सकते हैं । फिर वह राजनीति घर में भी हो सकती है और कार्यस्थल पर भी। इससे आज आपका काफी समय खराब हो सकता है । घर में मेहमान के आने की संभावना है । एक साथ बैठकर किसी खास मामले पर बातचीत हो सकती है । ऑफिस में काम की अधिकता थोड़ी ज्यादा होगी । मंदिर जाकर भगवान के दर्शन करेंगे । आपकी सभी समस्याएं दूर होगी ।

वृश्चिक राशि - आज तरक्की के नये रास्ते खुले नजर आयेंगे । शाम तक कोई अच्छी खबर मिलने की संभावना बन रही है । पारिवारिक जीवन खुशहाल बना रहेगा । आप माता-पिता के साथ धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए जायेंगे । आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतररहेगा । आप आसपास के लोगों से सहानुभूति बनाये रखेंगे । सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स के लिए दिन खास रहने वाला है । आपके साथ सब कुछ अच्छा होगा । आपको किसी अच्छी खबर का इंतजार रहेगा । गाय को रोटी खिलाएं, आपकी तरक्की सुनिश्चित होगी । 

Latest Lifestyle News