A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 5 अगस्त राशिफल: मिथुन राशि वालों को मिल सकती है खुशखबरी, जानें बाकी राशियों की किस्मत

5 अगस्त राशिफल: मिथुन राशि वालों को मिल सकती है खुशखबरी, जानें बाकी राशियों की किस्मत

आज श्रावण शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि और सोमवार का दिन है। आज हस्त नक्षत्र है जो आज रात 11 बजकर 48 मिनट तक रहेगा। हस्त नक्षत्र के साथ ही आज सिद्ध योग भी है जो रात 8 बजकर 16 मिनट तक रहेगा। 

मिथुन राशि

मिथुन राशि - आज आप अपने डेली रूटीन में बदलाव कर सकते हैं । आप अपने साथियों को खुश रखने की कोशिश करेंगे । इस राशि के स्टूडेंट्स को करियर में सफलता मिल सकती है। आप कोई जरूरी प्लानिंग भी कर सकते हैं । आपका दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा । किसी नए काम पर सोच-विचार कर सकते हैं ।  नई जिम्मेदारियां आपको जल्दी मिल सकती है । आपको अपनी मनपसंद की कंपनी में इंटरव्यू के लिए बुलाया जा सकता है । मिट्टी के बर्तन में चिड़ियों के लिए पानी रखें, कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी ।  

कर्क राशि - आज किसी काम को लेकर आपको जल्दबाजी से बचना चाहिए । माता-पिता के साथ किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जा सकते हैं । व्यापार में आपको उम्मीद से कम लाभ होगा । किसी दूसरे पर अपने काम थोपने की कोशिश करने से आपको बचना चाहिए । दोस्तों से होने वाली कुछ जरूरी मुलाकाते आपके लिए फायदेमंद होगी । आपका पैसा कहीं अटक सकता है । किसी दूसरे की ज्यादा आलोचना करने से आपको बचना चाहिए । बात और भी बिगड़ सकती है । अपने गुरु का आशीर्वाद लें, आपकी सभी परेशानी दूर होगी । 

Latest Lifestyle News