A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 1 दिसंबर 2018: महीने के पहले दिन अशुभ योग के साथ-साथ चंद्रमा बदलेगा राशि, इन राशियों पर पड़ेगा अधिक प्रभाव

राशिफल 1 दिसंबर 2018: महीने के पहले दिन अशुभ योग के साथ-साथ चंद्रमा बदलेगा राशि, इन राशियों पर पड़ेगा अधिक प्रभाव

आज मार्गशीर्ष कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि और शनिवार का दिन है। साथ ही आज सुबह सूर्योदय से दोपहर 03:20 तक स्थिर योग रहेगा। सुबह 07:42 से पूरा दिन पार करके कल सुबह 05:21 तक प्रीति योग रहेगा।  जानें कैसार रहेगा आपका दिन।

Horoscope

मिथुन राशि
आज आपका दिन बढ़िया रहेगा। पारिवारिक स्तर पर खुशियों में वृद्धि होगी। संतान की शिक्षा में उन्नति होने की संभावना है। आपके माता-पिता का स्वास्थ्य काफी
अच्छा रहेगा। आप अपने पार्टनर के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। आपके काम में सीनियर्स का सहयोग मिलेगा और काम की प्रशंसा भी होगी। दूसरे लोगों से मदद मिल सकती है। सूर्यदेव को नमस्कार करें, तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे।

कर्क राशि
आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। आप किसी काम में बेहतरीन परफॉरमेंस देने के लिए मेहनत करेंगे। आपको नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं और कार्यभार भी बढ़ सकता है। प्रेम संबंधों में मजबूती और मिठास भरेगी। किसी को उधार पैसा देने से बचें। आप अपनी गुप्त बातें भी उजागर कर सकते हैं, सावधान रहें। गाय को रोटी खिलाएं, आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।  

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News