A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 12 अक्टूबर राशिफल: शनिवार का दिन मिथुन राशि के लिए होगा अच्छा, जानिए बाकी राशियों का हाल

12 अक्टूबर राशिफल: शनिवार का दिन मिथुन राशि के लिए होगा अच्छा, जानिए बाकी राशियों का हाल

आज आश्विन शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि और शनिवार का दिन है । इसके साथ ही रवि योग और उत्तराभाद्रपद नक्षत्र भी है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 12 october 2019

धनु राशि
आज किस्मत का साथ मिलेगा। आय के नए स्रोत सामने आयेंगे। ऑफिस का काम रोज की तुलना में बेहतर तरीके से होगा। आपका जीवनसाथी आपकी बहुत तारीफ करेगा। इससे आपका मन खुश हो जायेगा। शाम को मेहमानों के आने से घर का माहौल भी खुशनुमा बना रहेगा। कई योजनाएँ समय से पूरे हो जायेंगे। परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको अच्छी-खासी सफलता मिलेगी। आज आपको माता-पिता का आशीर्वाद प्राप्त होगा। गाय को रोटी खिलाएं, धन में वृद्धि होगी।

मकर राशि
आर्थिक उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रह सकती है। काम ज्यादा और लाभ कम, इस तरह की समस्या भी उत्पन्न हो सकती है। आपको किसी काम के लिए   ज्यादा प्रयास करना होगा। उसके बाद का बेहतर तरीके से होगा। वाहन चलाते समय आपको सावधानी रखने की जरूरत है। कारोबारी आज व्यावसायिक साझेदारी में अपनों से सलाह लेकर काम करेंगे, तो फायदा जरूर होगा। ऑफिस में काम आसानी से पूरा हो जायेगा। कुल मिलाकर आपका दिन मिला-जुला रहेगा। चिड़ियों को दाना खिलाएं, पारिवारिक जीवन सुखद बना रहेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News