A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 20 अक्टूबर राशिफल: मिथुन राशि वालों को ऑफिस में मिल सकती है गुड न्यूज, जानिए बाकी राशियों का हाल

20 अक्टूबर राशिफल: मिथुन राशि वालों को ऑफिस में मिल सकती है गुड न्यूज, जानिए बाकी राशियों का हाल

आज कार्तिक कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि और रविवार का दिन है। बता दूं की आज यानि कि 20 अक्टूबर की सुबह 07 बजकर 30 मिनट तक पंचमी तिथि रहेगी। जानिए इंदु प्रकाश से राशियों का हाल।

सिंह राशि

सिंह राशि - आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा । आपका पैसा कहीं अटक सकता है । बढ़ता खर्च आपको थोड़ा परेशान कर सकता है । जीवनसाथी के साथ कहीं हील स्टेशन पर घूमने की प्लानिंग कर सकते हैं । किसी काम में अनुमान से ज्यादा ही मेहनत और समय लग सकता है । आप रिश्तों में सुधार लाने की कोशिश कर सकते हैं । कोई भी फैसला आपको सोच-समझ लेना चाहिए, बेहतर रहेगा । जरुरतमंद की मदद करें, आपके साथ सब अच्छा होगा ।

कन्या राशि - आज आपका दिन शानदार रहेगा । ऑफिस में काम को पूरा करने में पूरी तरह से आप सक्षम होंगे । इस राशि के लॉ की पढ़ाई कर रहे स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन
बहुत बढ़िया रहेगा । किसी सीनियर्स वकील के साथ इंटरर्नशिप करने का मौका भी आपको मिलेगा । करियर में आप नए आयाम स्थापित करेंगे । आप जिससे भी मदद की उम्मीद करेंगे, उससे आपको समय पर मदद मिल जायेगी । कुत्ते को रोटी खिलाएं, सभी काम में सफलता हासिल होगा ।

Latest Lifestyle News