A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 21 अगस्त राशिफल: बुधवार को इन 4 राशियों का भाग्य 100 प्रतिशत होगा साथ, लेकिन ये 3 राशियां रहें सतर्क

21 अगस्त राशिफल: बुधवार को इन 4 राशियों का भाग्य 100 प्रतिशत होगा साथ, लेकिन ये 3 राशियां रहें सतर्क

भाद्रपद कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि और बुधवार का दिन है। आज अश्विनी नक्षत्र है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आपका बुधवार का दिन।

सिंह राशि
आज आप कोई जरूरी काम निपटाने में सफल रहेंगे। प्रेम-संबंध मधुरता से भरपूर रहेगा। दोस्तों के साथ आउटिंग पर जाने से आपको ख़ुशी मिलेगी। धन से जुड़ी चिंताएं दूर हो जाएगी। साथ ही रुके हुए धन की प्राप्ति भी होगी। कार्यक्षमता के बल पर आपको आगे बढ़ने के कई मौके मिलेंगे। नींद पूरी होने के कारण आप बेहतर महसूस करेंगे। इस राशि के इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर्स के लिए आज का दिन फायदेमंद है। काम में सफलता सुनिश्चित होगी। माँ लक्ष्मी का आशीर्वाद लें, दोस्तों के साथ संबंध बेहतर होंगे।

कन्या राशि
आज जीवनसाथी के सहयोग से आपका कोई काम पूरा हो जायेगा। साथ ही उनकी बेहतर सलाह मिलने से आपको पैसे कमाने का नया जरिया प्राप्त हो सकता है। मित्रों से किसी बात को लेकर थोड़ी बहस हो सकती है। इस राशि के टीचर्स के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। किसी काम में सफलता मिलेगी। आप खुद को ऊर्जा से भरा हुआ फील करेंगे। आज आपको जल्दबाजी में कोई फैसला करने से बचना चाहिए। माँ लक्ष्मी को सिंदूर का तिलक लगाएं, आपकी सभी समस्याओं का निवारण होगा।  

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News