A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 22 अगस्त राशिफल: इन राशियों को मिलेगा बिजनेस और जॉब में लाभ, जानें आपका कैसा बीतेगा आज का दिन

22 अगस्त राशिफल: इन राशियों को मिलेगा बिजनेस और जॉब में लाभ, जानें आपका कैसा बीतेगा आज का दिन

भाद्रपद कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि सुबह 07 बजकर 07 मिनट से लग चुकी है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 22 august 2019

मिथुन राशि
आज बिजनेस में रूका हुआ पैसा मिलने की संभावना है। आपको किसी विशेष काम में दूसरे लोगों की मदद भी मिलेगी। साथ ही परिवार के लोग आपके हर फैसले के साथ होंगे। जीवनसाथी के साथ भी बेहतर तालमेल बना रहेगा, लेकिन ऑफिस में माहौल मिला- जुला रहेगा। सेहत में भी आज कुछ गिरावट देखने को मिल सकती है। आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए। आपकी किसी सहकर्मी के साथ अनबन की स्थिति बन सकती है। ब्राह्मण के पैर छूकर आशीर्वाद लें, आपकी सभी समस्याएं दूर होंगी।

कर्क राशि
आज आपको थोड़ी-सी मेहनत से ही बड़ा मुनाफा होगा। आप जीवनसाथी के साथ डिनर का प्लान बनायेंगे। आप दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी। बच्चे दोस्तों के साथ  किसी पिकनिक स्पॉट पर जा सकते हैं। आपको करियर से जुड़ा कोई सुनहरा मौका मिलेगा। आपके कामकाज में बदलाव होने के योग बन रहे हैं। इस राशि के जो छात्र विदेश में जाकर शिक्षा प्राप्त करना चाहते हैं, उनके सपने साकार होंगे। आपको अपने किसी काम में परिवार का सहयोग मिलेगा। गायत्री मंत्र का जप करें, शिक्षा के क्षेत्र में सफलता हासिल होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News