A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 22 अक्टूबर राशिफल: मिथुन राशि वालों को मिल सकता है किसी अपने से धोखा, जानिए बाकी राशियों का हाल

22 अक्टूबर राशिफल: मिथुन राशि वालों को मिल सकता है किसी अपने से धोखा, जानिए बाकी राशियों का हाल

आज कार्तिक कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि और मंगलवार का दिन है । नवमी तिथि आज सुबह सूर्योदय से पहले 05 बजकर 27 मिनट से शुरू होकर चुकी है और देर रात 03 बजकर 33 मिनट तक रहेगी। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से बाकी राशियों का हाल

<p>horoscope 2019</p>- India TV Hindi horoscope 2019

आज कार्तिक कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि और मंगलवार का दिन है । नवमी तिथि आज सुबह सूर्योदय से पहले 05 बजकर 27 मिनट से शुरू होकर चुकी है और देर रात 03 बजकर 33 मिनट तक रहेगी। बता दूं की कल यानि 21 अक्टूबर की रात 10 बजकर 27 मिनट से शुरू होकर आज यानि कि 22 अक्टूबर की शाम 07 बजकर 55 मिनट तक साध्य योग चलेगा। इस योग में कोई भी कार्य सीखने या करने में पूर्ण रूप से सफलता मिलती है| साथ ही कल यानि कि 21 अक्टूबर की शाम 05 बजकर 33 मिनट से शुरू होकर आज यानि कि 22 अक्टूबर की शाम 04 बजकर 39 मिनट तक पुष्य नक्षत्र चलेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से बाकी राशियों का हाल।

मेष राशि - आज आपका दिन उत्तम रहेगा। आपके पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। आप किसी नये काम की शुरूआत कर सकते हैं। किसी काम में माता-पिता की राय लेना बेहतर रहेगा। इस राशि के मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा। आपका आत्मविश्वास बढ़ सकता है। दूसरों पर आपके काम का पॉजिटिव असर पड़ेगा। अपने गुरु का आशीर्वाद लें, आपको सभी काम में सफलता हासिल होगी। 

वृष राशि - आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। आपको धन लाभ के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे। ऑफिस में सभी से विनम्रता से पेश आने पर आप आगे बढ़ेंगे। किसी नजदीकी दोस्त के साथ मिलकर काम करने से आपको लाभ होगा। जीवनसाथी के साथ प्यार बढ़ेगा। आपके काम समय से पूरे हो जायेंगे। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। सुबह उठकर अपने इष्टदेव को प्रणाम करें, दाम्पत्य संबंध बेहतर होंगे।

Latest Lifestyle News