A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 25 अगस्त राशिफल: मिथुन राशि वाले जल्दबाजी में न करें कोई काम, जानिए बाकी राशियों का हाल

25 अगस्त राशिफल: मिथुन राशि वाले जल्दबाजी में न करें कोई काम, जानिए बाकी राशियों का हाल

आज भाद्रपद कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि और रविवार का दिन है। आज मृगशीर्ष यानि मृगशिरा नक्षत्र भी है जो आज रात 3 बजकर 59 मिनट तक रहेगा। जानिए इंदु प्रकाश जी से कैसा रहेगा आपका रविवार

तुला राशि

तुला राशि - आज घर पर अचानक से कई रिश्तेदार आ सकते हैं,जिससे घर के माहौल में चहल-पहल बनी रहेगी। आज आपको किसी तरह के विवाद से बचने की जरुरत है ।
किसी से बातचीत करते समय आपको अपनी वाणी पर संयम रखना चाहिए । इस राशि के इंजीनियर्स के लिए आज का दिन फायदेमंद होगा । आज मेहनत के बल पर आपको
काम में सफलता मिलने की उम्मीद है। बच्चों की सफलता से आपको गर्व की अनुभूति होगी । शिवलिंग पर बेलपत्र चढ़ाएं, आपकी सभी समस्याओं का निवारण होगा । 

वृश्चिक राशि - आज आप अपने खर्चे पर कंट्रोल करने की कोशिश करेंगे । इस राशि के स्टूडेंट्स को शिक्षकों का सपोर्ट मिलेगा। आने वाले समय में आपकी महत्वकांक्षाएं बढ़ सकती हैं। आज कुल लोग आपकी बातों से प्रभावित हो सकते हैं। आपकोजल्द ही कुछ नई जिम्मेदारियां मिलेगी। आज आपको अपनी मनपसंद कंपनी में इंटरव्यू के लिए बुलाया जा सकता है । आप धार्मिक कार्यों में रूचि लेंगे। आपकोकिसी धार्मिक आयोजन का हिस्सा बनने का मौका मिल सकता है। चिड़ियों को दाना खिलाएं, आपकी हर मनोकामना पूरी होगी । 

Latest Lifestyle News