A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 12 नवंबर राशिफल: मंगलवार का दिन मिथुन राशि को मिलेगा बिजनेस में लाभ, जानें अन्य राशियों का हाल

12 नवंबर राशिफल: मंगलवार का दिन मिथुन राशि को मिलेगा बिजनेस में लाभ, जानें अन्य राशियों का हाल

कार्तिक पूर्णिमा और मंगलवार का दिन है। पूर्णिमा तिथि शाम 07 बजकर 04 मिनट तक रहेगी। इसके साथ ही व्यतीपात योग भी है।

Horoscope 12 november 2019- India TV Hindi Horoscope 12 november 2019

कार्तिक पूर्णिमा और मंगलवार का दिन है। पूर्णिमा तिथि शाम 07 बजकर 04 मिनट तक रहेगी। इसके साथ ही व्यतीपात योग भी है। ये योग अपने राजनीतिक शत्रुओं को नुकसान पहुंचाने के लिए, शत्रु का धन छीन लेने के लिये, शत्रु के घर में घुसकर आग लगाने के लिये और अन्य महत्वपूर्ण कार्यों के लिये बड़ा ही प्रशस्त है। इसके अलावा सभी काम बनाने वाला योग यानि की सर्वार्थसिद्धि योग रात 08:51 से 13 तारीख की रात 08:01 तक रहेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन। 

मेष राशि 
आज आपका दिन अच्छा रहेगा। आपका मन पुस्तके पढ़ने का कर सकता है। इस राशि के जो लोग व्यापार से जुड़े हैं, उनके लिए आज का दिन अच्छा है। आप परिवार के सदस्यों के साथ कुछ आराम के पल बितायेंगे। अगर आज आप कहीं यात्रा करने की सोच रहे हैं, तो अपना जरूरी सामान ले जाना न भूलें, जरूरत पड़ सकती है। आज के दिन हनुमान चालीसा का पाठ करें, आपका दिन बेहतर जाएगा।

Kartik Purinma 2019: 12 नवंबर को कार्तिक पूर्णिमा, जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि, महत्व और व्रत कथा

वृष राशि 
आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। अगर आप अपने जीवनसाथी से स्नेह की आशा रखते हैं, तो आज का दिन आपकी आशाओं को पूरा करेगा। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं और अच्छे मौसम का लुफ्त उठा सकते हैं। आज आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। परिवार के सदस्यों की जरूरतों को पूरा करने में कामयाब रहेंगे। आज के दिन माता-पिता का आशीर्वाद लेकर घर से निकलें, आपके सारे काम बनेंगे। 

Guru Nanak Jayanti 2019: गुरु नानक जयंती पर अपने दोस्तों, करीबियों को यूं दें शुभकामनाएं

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News