A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 10 जुलाई तक गुरु तुला राशि में हैै वक्री, इन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा प्रभाव

10 जुलाई तक गुरु तुला राशि में हैै वक्री, इन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा प्रभाव

गुरु बीते 9 मार्च को सुबह 11:05 पर तुला राशि में वक्री हुए थे और आने वाले 10 जुलाई को शाम 07:11 तक वक्री रहेंगे। उसके बाद पुनः तुला राशि में ही मार्गी हो जायेंगे। वक्री गुरु के प्रभाव हमने तब भी आपको बताये थे, जब गुरु तुला राशि में वक्री हुआ था,जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से क्या पडेगा आपकी राशि पर प्रभाव...

Horoscope

तुला राशि
वक्री गुरु इस समय आपके पहले स्थान पर, यानी लग्न स्थान पर गोचर कर रहे हैं और पृथ्वी-गुरु के निकटतम स्थिति में आने से आपको अपने भाग्य का साथ मिलेगा और संतान से सुख प्राप्त होगा। आपकी आर्थिक स्थिति भी पहले से बेहतर होगी। आपका अच्छा स्वभाव आपको तरक्की दिलाने में मदद करेगा। हालांकि इस बीच आपकी सेहत ठीक-ठाक रहेगी। किसी मुकदमे आदि में कोई फैसला लेने से पहले आपको अपने पिता या पिता के समान किसी अन्य व्यक्ति की सलाह जरूर लेनी चाहिए। गुरु के शुभ फल सुनिश्चित करने के लिए महिलाओं का सम्मान करें और अपनी आमदनी में से कुछ हिस्सा भगवान का आशीर्वाद लेकर, अपनी तिजोरी में संभालकर एक तरफ रख लें और 10 जुलाई तक उसे खर्च न करें। 10 जुलाई के बाद आप उन पैसों को उपयोग में ले सकते हैं। ऐसा करने से आपके कोष में वृद्धि होगी।

वृश्चिक राशि
वक्री गुरु इस समय आपके बारहवें स्थान पर गोचर कर रहे हैं और पृथ्वी-गुरु के निकटतम स्थिति में आने से आपको शैय्या सुख मिलेगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आपको लंबी आयु का आशीर्वाद मिलेगा। साथ ही 10 जुलाई तक आपके सिर से खतरे टलेंगे। आपको अपनी संतान से भी पूरा लाभ मिलेगा। भलाई का कार्य करने से आपकी सफलता सुनिश्चित होगी और आपकी आर्थिक रूप से तरक्की होगी। हालांकि इस दौरान आपको अपने खर्चों पर कंट्रोल रखना चाहिए। 10 जुलाई तक गुरु के शुभ फल सुनिश्चित करने के लिये और अशुभ प्रभावों से बचने के लिए अपने माथे पर केसर का तिलक लगाएं। अगर केसर उपलब्ध न हो तो हल्दी का तिलक लगाएं। साथ ही अपने गुरु या पिता की सेवा करें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News