A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल मेष राशिफल 2018: आचार्य इंदू प्रकाश से जानिए क्‍या कहता है आपका भाग्‍य ?

मेष राशिफल 2018: आचार्य इंदू प्रकाश से जानिए क्‍या कहता है आपका भाग्‍य ?

मेष राशिफल 2018: मेष राशिफल के जातको के लिए लिए साल 2018 (Happy New Year 2018) आपके लिए बेहतरीन रहने वाला है। साल के शुरुआती महीने आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होंगे। करियर में सकारात्मक रवैया आपको साल भर तरक्की दिलाता रहेगा। जानिए और बातें...

Horoscope- India TV Hindi Horoscope

मेष राशिफल 2018: राशिफल: मेष (Aries) राशिफल वाले लोगों के लिए नए साल 2018 (Happy New Year 2018 ) में शनिदेव पूरे साल आपके नौंवे स्‍थान पर गोचर करेंगे। गुरु 11 अक्टूबर तक सातवें और उसके बाद आठवें स्थान पर रहेंगे। राहु पूरे वर्ष चौथे और केतु पूरे वर्ष दसवें स्थान पर रहेंगे। जानिए कैसा रहेगा नया साल आपका करियर, लव लाइफ, आर्थिक स्थिति, हेल्थ और एजूकेशन कैसी रहेगी। मेष राशिफल वाले लोगों को किन बातों का रखना होगा ध्‍यान और क्‍या कहती है आपकी भाग्‍य रेखा, जानिए आचार्य इंदू प्रकाश से:

मेष राशिफल के जातको के लिए लिए साल 2018 (Happy New Year 2018) आपके लिए बेहतरीन रहने वाला है। साल के शुरुआती महीने आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होंगे। करियर में सकारात्मक रवैया आपको साल भर तरक्की दिलाता रहेगा। बात अगर आर्थिक पक्ष की करें तो इस साल आपको पैसों से जुड़ी किसी भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। बिजनेसमैन को इस साल अच्छी अपॉर्चुनिटिज मिलेंगी, तो साथ ही आपका पिछला लिया हुआ कर्जा भी इस साल चुकता हो जायेगा। इस साल जीवन साथी के साथ सलाह  मशविरा से दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। वहीं सेहत की बात करें तो साल की शुरुआत के कुछ महीने बीतने के बाद आप एकदम फिट हो जायेंगे और पूरे साल खुद को तरो-ताजा महसूस करेंगे। मेष राशि वालों यह साल आपकी एजुकेशन के लिए भी उत्तम रहने वाला है। प्रतियोगी परीक्षाओं में भी आपको सफलता मिलने के पूरे-पूरे चांस है।

Image Source : ptiHoroscope

करियर और जॉब लाइफ
करियर के लिहाज से साल 2018 मेष राशि वाले जातकों के लिए बहुत उत्‍तम है और इस साल आपको कोई बड़ी सफलता हासिल होगी। सबसे खास बात नए साल 2018 के शुरुआत के महीने आपके लिये काफी फायदेमंद साबित होंगे। अगर आप प्रॉपर्टी  डीलर हैं तो आपका कामकाज बेहतर रहेगा।

आपका सकारात्मक व्‍यवहार ही आपको करियर में बेहतर सक्‍सेस दिलाने में मददगार साबित होगा। अपने करियर को लेकर आप इस साल थोड़े भावुक रहेंगे। हालांकि नौकरी (Job) खोज रहे युवाओं के लिये अच्छी खबर है। नए साल 2018 के मध्य तक आपको एक अच्छी नौकरी मिलेगी। करियर की बेहतरी के लिए आपके गुरु भी आपका पूरा साथ देंगे।  

इस नए साल में मेष राशि के जातको बड़ी सफलताएं मिलेगी। शनिदेव का गोचर पूरे साल 9वें स्थान पर रहेगा। करियर के बेहतरी के लिए आपको गुरु का साथ मिलेगा और ऐसे जातक जो इस साल नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनको सफलता मिलेगी। प्रॉपर्टी डीलर का काम बेहतर रहेगा।

अगली स्लाइड में पढ़े साल 2018 में कैसी रहेगी आर्थिक स्थिति

Latest Lifestyle News