A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल सिंह राशिफल 2018: आचार्य इंदू प्रकाश से जानिए क्‍या कहता है आपका भाग्‍य ?

सिंह राशिफल 2018: आचार्य इंदू प्रकाश से जानिए क्‍या कहता है आपका भाग्‍य ?

सितारों के अनुसार साल के अंत तक आप दोनों किसी धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए भी जायेंगे। नये दम्पत्तियों के लिये यह साल खुशियां लेकर आयेगा। पार्टनर के साथ किसी स्थिति में गुस्से को किनारे ही रखें। जानिए कैसा रहेगा आपका दिन...

Image Source : ptiHoroscope

सिंह राशिफल के जातकों की आर्थिक स्थिति 2018
इस राशि वालों के लिए इस साल 2018  किसी को भी पैसा उधार देने या किसी से उधार लेने से पहले उसकी सही ढ़ंग से जांच पड़ताल कर लें, तो ही आपके लिए अच्छा रहेगा।  इस साल आर्थिक रूप से ज्यादा ठीक नहीं रहेगा। साल के बीच में भी आर्थिक पक्ष में गिरावट होना संभव है । लेकिन सितंबर के महीने तक धन के मामलो में स्थिती थोड़ी सुधरेगी। अगर आप किसी नये कारोबार की शुरुआत करने की सोच रहे हैं, तो अक्टूबर के बाद ही करियेगा। शुरुआती दौर में आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन धीरे-धीरे स्थिति में कुछ सुधार होने लगेगा। इस बीच परिवार में पैतृक संपत्ति से जुड़ा कोई बड़ा मामला उठ सकता है, जिसके सही फैसले के लिये आपको कोर्ट भी जाना पड़ सकता है। कोई भी फैसला लेने से पहले समझदारी पूर्वक सोच-विचार करके ही आगे बढ़ें।

इस साल 2018 में किसी को पैसा उधार देने-लेने से पहले जांच कर लें। ये साल आर्थिक रूप से ज्यादा बेहतर नहीं रहेग। सितंबर 2018 के महीने आर्थिक स्थिति में थोडी सुधार होगी। पैतृक संपति से जुड़ा कोई मामला उठ सकता है।

अगली स्लाइड में पढ़े साल 2018 में कैसी रहेगी लव लाइफ

Latest Lifestyle News