A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 10 फरवरी: मेष राशि की महिलाओं का दिन रहेगा अच्छा, जानें अन्य राशियों का हाल

राशिफल 10 फरवरी: मेष राशि की महिलाओं का दिन रहेगा अच्छा, जानें अन्य राशियों का हाल

फाल्गुन कृष्ण पक्ष की उदया तिथि प्रतिपदा और सोमवार का दिन है| प्रतिपदा तिथि सुबह 9 बजकर 45 मिनट तक ही रहेगी, उसके बाद द्वितीया तिथि लग जाएगी।

Horoscope 10 february 2020

धनु राशि
आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी,जिससे परिवार में खुशी का माहौल बनेगा। ऑफिस में पदोन्नति के योग बन रहे हैं| आपको नए स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी। अविवाहितों को शादी का प्रस्ताव भी मिलेगा।सेहत के मामले में आप चुस्त-दुरुस्त बने रहेंगे। आपके दिमाग में अचानक से कोई ऐसा विचार आयेगा, जो आपकी प्रगति की राह खोल देगा। जरूरतमंद को भोजन कराएं, माता से रिश्ते अच्छे होंगे।

मकर राशि
आज आपका दिन बढ़िया रहेगा। आप जिस भी काम को करना चाहेंगे, वो काम बड़े आसानी से पूरा हो जायेगा। आपको अपनी मान-प्रतिष्ठा बनाये रखने के लिये समाज के कार्यों में सहयोग देना चाहिए। आप किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में जाएंगे, जहां आपकी ड्रेस की काफी तारिफ होगी| आप अपने काम को बढ़ाने के लिए नई योजना बनाएंगे, लेकिन उस विषय से जुड़े अनुभवी लोगों से  सलाह जरूर लें। आप दूसरों के सामने अपनी बात को खुलकर बोल सकते हैं। आज संतान पक्ष से आपको खुशखबरी मिलेगी।घर से चंदन का तिलक लागाकर बाहर निकलें, पूरे दिन मन प्रसन्न रहेगा|

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News