A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 20 अप्रैल: सिंह राशि के जातक बिना वजह उलझने से बचें, जानिए बाकी राशियों का भविष्य

राशिफल 20 अप्रैल: सिंह राशि के जातक बिना वजह उलझने से बचें, जानिए बाकी राशियों का भविष्य

सोमवार का दिन भगवान शंकर का दिन माना जाता है। रात 8 बजकर 30 मिनट तक इन्द्र योग रहेगा। यदि कोई राज्य पक्ष का कार्य रुका हो, तो उसे इस योग में पुरा करने का प्रयास करेंगे तो वह कार्य अवश्य ही पूर्ण होगा।

राशिफल 20 अप्रैलराशिफल 20 अप्रैल

सिंह राशि
आज परिवार के किसी सदस्य से आपकी थोड़ी अनबन हो सकती है, लेकिन शाम तक सब ठीक हो जायेगा। किसी से भी बिना वजह उलझने से आपको बचना चाहिए। आप अपने खर्चों को लेकर सोच-विचार में डूबे रह सकते हैं। आपको कोई नया काम सिखने का अवसर प्राप्त होगा, इससे आपको लाभ भी होगा। कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग मिलाने से मन प्रसन्न रहेगा। छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा। सूर्यदेव को जल अर्पित करें, नेत्र संबंधी समस्या से छुटकारा मिलेगा। 

कन्या राशि
आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। शाम को परिवार वालों के साथ ही घर पर मूवी देखने का प्लान बनायेंगे। इससे आपके रिश्तों में और मधुरता बढ़ेगी। आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे। आज छात्रों के अंदर कॉम्पिटिशन के प्रति जागरूकता पैदा होगी। करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं। आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी। बिजनेस में आपको बड़ा मुनाफा होने का योग बन रहा है। शिव चालीसा का पाठ करें, लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। 

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News