A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 24 मार्च: मिथुन राशि वालों को मिलेगा करियर में सफलता, जानिए बाकी राशियों का हाल

राशिफल 24 मार्च: मिथुन राशि वालों को मिलेगा करियर में सफलता, जानिए बाकी राशियों का हाल

राशिफल 24 मार्च: आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए कैसा रहेगा आपका आने वाला दिन।

<p>राशिफल 24 मार्च</p>- India TV Hindi Image Source : राशिफल 24 मार्च

राशिफल 24 मार्च 2020: हमारे जीवन में क्या होने वाला है और कैसे हम अपना दिन बेहतर बना सकते हैं ? पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक आपको आपके हर सवालों के जवाब देने आ गए हैं आचार्य इंदु प्रकाश। राशि के हिसाब से जानते हैं कैसा रहेगा आपका आने वाला दिन...

मेष राशि: मेष राशि वालों आज आप जिम्मेदारियों को बखूबी निभाने में सफल होंगे | आप घर के लिए कुछ नये सामान की खरीदारी करेंगे। आज आप जीवनसाथी की तरक्की से खुश होंगे।  कारोबारियों के लिए धन लाभ के योग बन रहे हैं । आज आप कोई नया व्यापार शुरू करने का मन बनायेंगे ।| अगर आप कला के क्षेत्र से जुड़े हैं, तो आज आपको परफोर्मेंस करने का मौका मिलेगा । फिजिक्स स्टूडेंट्स के लिए दिन फेवरेबल रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें, आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

वृष राशि: वृष राशि वालों आज परिवार वालों का सहयोग प्राप्त होगा। आज आपके कुछ मित्र मददगार साबित होंगे। ऑफिस में आपके काम की प्रशंसा होगी।  माता-पिता का स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा।  दाम्पत्य रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी |कॉमर्स स्टूडेंट्स के लिए दिन फायदेमंद रहने वाला है। आपकी कार्यक्षमता में बढ़ोतरी होगी । व्यापार में अचानक से धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। दाम्पत्य रिश्तों में विश्वास बढ़ेगा। बूंदी का प्रसाद बांटे, स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा।

Latest Lifestyle News