A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 12 मार्च: वृष राशि के जातकों का लवमेट के साथ बीतेगा अच्छा समय, जानें अन्य राशियों का हाल

राशिफल 12 मार्च: वृष राशि के जातकों का लवमेट के साथ बीतेगा अच्छा समय, जानें अन्य राशियों का हाल

मेष राशि के जातकों को का दिन घूमने-फिरने में अधिक बीतेगा। इस राशि के व्यापारी वर्ग को अचानक से कोई बड़ा धन लाभ होगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से अन्य राशियों के बारे में।

Horoscope 12 march 2020

सिंह राशि 
आज किसी काम को करते समय आपको अपना मन शांत रखना चाहिए।जल्दबाजी में किये गये काम से आप परेशान हो सकते है। पैसों से जुड़े बड़े फैसले आपको सोच-समझकर ही लेने होंगे। आज किस्मत के भरोसे आपको बिल्कुल नहीं रहना चाहिए। इस राशि के विद्यार्थियों को कई दिनों से चली आ रही शिक्षा संबंधी परेशानियां आज दूर हो जायेगी।अगर आप नौकरीपेशा हैं, तो आपको अपने काम में मदद के लिये किसी से ज्यादा अपेक्षा नहीं रखनी चाहिए।  भगवान विष्णु को बेसन के लड्डू का प्रसाद चढ़ाएं, सभी कष्ट दूर होंगे। 

कन्या राशि 
आज किसी व्यक्ति से आपको उम्मीद से अधिक फायदा होगा। घर के किसी काम को पूरा करने में बड़े-बुजुर्ग की राय आपके लिए कारगर साबित होगी। इस राशि के लवमेट के लिए आज का दिन खास है। आपको थोड़ी मेहनत से किसी बड़े धन लाभ का अवसर प्राप्त होगें। जरूरतमंद की मदद के लिए आप हर संभव कोशिश करेंगे। आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा। ऑफिस के किसी काम के लिये आपको छोटी-मोटी यात्रा करनी पड़ेगी। मंदिर में चने की दाल दान करें, सेहत अच्छी बनी रहेगी । 

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News