A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 16 जून: मकर राशि के जातकों की हो सकती है बड़ी कंपनी से डील, जानिए अन्य राशियों का हाल

राशिफल 16 जून: मकर राशि के जातकों की हो सकती है बड़ी कंपनी से डील, जानिए अन्य राशियों का हाल

मंगलवार को दोपहर 1 बजकर 41 मिनट तक शोभन योग रहेगा। इसके साथ ही पूरा दिन पूरी रात कुमार योग रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

राशिफल 16 जून, मंगलवार- India TV Hindi Image Source : INDIA TV राशिफल 16 जून, मंगलवार

आषाढ़ कृष्ण पक्ष की उदया तिथि दशमी और मंगलवार का दिन है। दशमी तिथि सुबह 5 बजकर 41 मिनट तक रहेगी। उसके बाद एकादशी तिथि शुरू हो जाएगी। इसके अलावा दोपहर 1 बजकर 41 मिनट तक शोभन योग रहेगा। इसके साथ ही पूरा दिन पूरी रात कुमार योग रहेगा। पूरा दिन पार करके कल की सुबह 6 बजकर 4 मिनट तक अश्विनी नक्षत्र रहेगा। अश्विनी नक्षत्र को पहला नक्षत्र माना जाता है। अश्विनी नक्षत्र के प्रभाव में आने वाले जातक अपने कार्यों को शीघ्रता से आरंभ करने में विश्वास रखते हैं। किसी भी काम में स्पष्टता इनकी मुख्य विशेषता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन। 

मेष राशि 
आज आपको बिजनेस के सिलसिले में किसी से बेहतर और फायदेमंद सलाह मिलेगी। संतान पक्ष से सुख की अनुभूति होगी जिससे आपकी खुशियों में इजाफा होगा। ऑफिस में आपको जिम्मेदारी वाला काम मिलेगा, जिसे समय से पूरा करने में आप सफल होंगे। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। आज आर्थिक क्षेत्र में स्थिरता रहेगी। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों का दिन शानदार रहेगा। 

वृष राशि
आज परिवार वालों का पूर्ण स्नेह और सहयोग प्राप्त होगा। आज आपके कुछ मित्र मददगार साबित होंगे। ऑफिस में आपके काम की प्रशंसा होगी। आपको अचानक धन लाभ होगा। माता-पिता का स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। आपकी कार्यक्षमता में बढ़ोतरी होगी। व्यापार में अचानक से धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा। कुल मिलकर आज का दिन अच्छा रहने वाला है। 

वास्तु शास्त्र: मंदिर में कभी न रखें इस तरह की मूर्तियां, माना जाता है अशुभ

Image Source : india tvराशिफल 16 जून, मंगलवार

मिथुन राशि
आज  कुछ लोगों के गलत बयान से आपकी परेशानी थोड़ी बढ़ेगी। इस राशि की महिलाओं को शाम को बाहर निकलते समय अपने पर्स का खास ध्यान रखना चाहिए। आज आपके कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। नये व्यवसाय में पैसा लगाने के बारे में आप सोचेंगे। पैसे लगाने से पहले उस विषय के जानकार व्यक्ति से सलाह लेना अच्छा रहेगा।  विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा| 

कर्क राशि
आज आपका दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आज दोस्तों के साथ आज हंसी मजाक का माहौल बनेगा| आप दूसरों पर अपना प्रभाव बनाने की कोशिश कर सकते हैं, जबकि कुछ लोग आपका विरोध करेंगे। कार्य के सिलसिले में की गयी मीटिंग का परिणाम आपके पक्ष में होगा। जॉब की तलाश कर रहे को सफलता मिलेगी। दाम्पत्य जीवन में आपसी ताल-मेल बना रहेगा।

Image Source : india tvराशिफल 16 जून, मंगलवार

सिंह राशि
आज व्यापार को बढ़ाने के लिए कुछ नये प्लान बनायेंगे, जिससे आपको सफलता भी मिलेगी। कार्यों में मित्रों की सलाह फायदेमंद साबित होगा। पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलेगा। काफी दोनों से चल रही किसी समस्या का आज समाधान हो जायेगा। आपके कामकाज की तारीफ होगी। आज लोग आपकी बातों से प्रभावित होंगे।

वास्तु शास्त्र: घर में इस जगह रखें हल्दी की गांठ, कभी नहीं होगी पैसों की कमी

कन्या राशि
आज व्यापार में आपको अचानक धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा। ऑफिस के कुछ सहकर्मी आपके काम में सहायता करेंगे, जिससे आपका काम जल्दी पूरा हो जायेगा। आपके सोचे हुए काम आसानी से पूरे होंगे। बिजनेस में आप जो भी काम हाथ में लेंगे, उसमें आपको पूर्ण रूप से सफलता मिलेगी। पारिवारिक रिश्तों के बीच आप सामंजस्य बनाने में सफल रहेंगे।

Image Source : india tvराशिफल 16 जून, मंगलवार

तुला राशि
आज किसी तरह के विवाद में पड़ने से आपको बचना चाहिए। आप किसी तरह के विचारों में खोये रह सकते हैं, इससे कोई खास मौका आपके हाथ से निकल सकता है। आपके मन में नए-नए विचार आयेंगे। साथ ही आप नए काम की योजना भी बनायेंगे। आय के स्रोतों में वृद्धि होगी। आज आपकी सेहत अच्छी बनी रहेगी।

वृश्चिक राशि
आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। किसी दोस्त के साथ पार्टी करने का मन बनायेंगे। ऑफिस में आपके काम को लेकर बॉस आपकी तारीफ करेंगे। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। दाम्पत्य जीवन में खुशियाँ बढेंगी। लवमेटस एक दुसरे की भावनाओं की कद्र करेंगे। जीवनसाथी आपके व्यवहार से प्रसन्न होंगे रिश्तों में मजबूती आयेगी। 

Image Source : india tvराशिफल 16 जून, मंगलवार

धनु राशि
आज आपका ध्यान धार्मिक कार्यों में लगा रहेगा। अचानक से कोई खुशखबरी मिलेगी, जिससे घर में खुशियों का माहौल बनगा। आप कोई नया काम करने की सोचेंगे। हर कोई आपकी बातों को ध्यान से सुनेगा। लवमेटस के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। घरेलु सौहार्द में बढ़ोतरी होगी। वैवाहिक जीवन में नयी-नयी खुशियाँ आयेंगी। व्यापार में मुनाफा होगा। 
 
मकर राशि
आज आपको व्यापार में किसी बड़ी कंपनी से डील करने का ऑफर मिलेगा। इस राशि के संगीत से जुड़े लोगों को कोई बड़ा ऑफर मिलेगा।  दोस्तों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। सभी कार्यों में माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा, जिससे आप जीवन में आगे बढ़ने में सक्षम होंगे। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

Image Source : india tvराशिफल 16 जून, मंगलवार

कुंभ राशि
आज आपकी नये कार्यों में रूचि बढ़ेगी, जिससे आपको कुछ नया सिखने को मिलेगा। आपका आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा मजबूत होगा। परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। शाम के समय बच्चों के साथ घर पर कोई गेम खेलेंगे। धन लाभ के बड़े अवसर आपको मिलेंगे। आज भाग्य का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। आज का दिन व्यावसायिक प्रगति के लिए अनुकूल है। 

मीन राशि
आज किसी शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। इस राशि के स्टूडेंट्स अपने पढ़ाई-लिखाई में थोड़ा बदलाव करने की सोचेंगे, जो उनके भविष्य के लिए फायदेमंद होगा। ऑफिस का माहौल थोड़ा आज थोड़ा अलग रहेगा।  जंक-फूड खाने से आपको बचना चाहिए। इस राशि के छोटे बच्चों को पिता से कोई अच्छा-सा गिफ्ट मिलेगा। शाम को घर वालों के साथ डिनर का आनंद लेंगे 

Latest Lifestyle News