A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 21 फरवरी: लग रहा है सर्वार्थसिद्धि योग, मिथुन सहित इन राशियों को मिलेगा अचानक धन लाभ

राशिफल 21 फरवरी: लग रहा है सर्वार्थसिद्धि योग, मिथुन सहित इन राशियों को मिलेगा अचानक धन लाभ

फाल्गुन कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि को भगवान शिव को अत्यंत ही प्रिय महाशिवरात्रि का व्रत किया जाता है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा बीतेगा आपका दिन।

Horoscope 21 february 2020

सिंह राशि
आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। इस राशि के स्टूडेंट्स को आज कड़ी मेहनत करने की जरुरत है। किसी भी काम को शुरूआत करने से पहले जीवनसाथी से सलाह लेना अच्छा रहेगा। आपको कहीं लंबी यात्रा पर जाना पड़ेगा। कुछ मामलों में आप अपनी बातों को कॉन्फिडेंट से नहीं कह पायेंगे। आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लगेगा। आज कोई नया दोस्त बनेगा। किसी कठिन परिस्थिति में आपको पड़ोसियों से मदद मिलेगी। माता-पिता का आशीर्वाद ले, पारिवारिक रिश्ते बेहतर होंगे। 

कन्या राशि 
आज आपका मन आध्यात्म के प्रति अधिक रहेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जायेंगे। ऑफिस में किसी काम को लेकर आपकी तारीफ़ होगी। इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन काफी अच्छा है। रचनात्मक काम से आपको धन लाभ होगा। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। परिवार वालों का साथ मिलेगा। किसी काम में थोड़ी सी कोशिश करने से ही किस्मत का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ बेहतर समय बितायेंगे। आज के दिन माँ दुर्गा को लाल चुनरी चढ़ाएं, करियर में और आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। 

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News